मुंबईः बिग बॉस को नया विजेता मिल गया है। जी हां रैपर एमसी स्टैन ने बिग बॉस 16 का खिताब जीत लिया है। रविवार रात को  हुए बिग बॉस 16 के ग्रैंड फिनाले में शिव ठाकरे रनरअप रहे। आपको बता दें कि बिग बॉस का यह सीजन 4 महीने चला। इनाम में रैपर को 31 लाख रुपए और एक लग्जरी गाड़ी मिली। इससे पहले स्टैन एमटीवी के विनर रह चुके हैं।

बिग बॉस 16 के टॉप 3 फाइनलिस्ट में प्रियंका चहर चौधरी, शिव ठाकरे और एमसी स्टैन पहुंचे थे। प्रियंका आखिर में एलिमिनेट हो गईं। एमसी स्टैन को सबसे ज्यादा वोट मिले। शो का फिनाले करीब 5 घंटे तक चला। भले ही प्रियंका बिग बॉस 16 का खिताब अपने नाम ना कर पाई हों, लेकिन सलमान ने कहा कि उनके लिए वह सच्ची विनर हैं।

बिग बॉस 16 के टॉप 5 फाइनलिस्ट में शालीन भनोट और अर्चना गौतम भी थे,  लेकिन फिनाले में शालीन और अर्चना एलीमिनेट हो गए। ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि प्रियंका की मौजूदगी के बावजूद ट्रॉफी के लिए एमसी स्टैन और शिव स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स थे।

बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले के मौके पर सलमान ने अपनी अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान का गाना ‘नइयो लगदा’ लॉन्च किया। इस गाने में सलमान एक्ट्रेस पूजा के साथ स्क्रीन पर रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इस गाने को हिमेश रेशमिया ने कंपोज किया है।

बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में कई टीवी और बॉलीवुड से जुड़ी स्टार कास्ट भी पहुंची थी। इस दौरान अभिनेता सनी देओल और अमीषा पटेल अपनी अपकमिंग फिल्म गदर 2 का प्रमोशन करने पहुंचे थे।

आपको बता दें कि बिग बॉस का 15वें सीजन के मुकाबले 16वें सीजन को फैंस ने ज्यादा पसंद किया। हालांकि, कई व्यूअर्स का मानना है कि शो के पुराने सीजन और भी ज्यादा जबरदस्त हुआ करते थे। बिग बॉस का पहला सीजन आशिकी एक्टर राहुल रॉय ने जीता था। शो के होस्ट अरशद वारसी थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here