Aaj ka Rashifal

Aaj ka Rashifal 01 January 2023: आज दिन बुधवार तथा दिनांक 01 फरवरी 2023 है। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा ? किसे खुशियां मिलेंगी और किस राशि वाले को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है?

ग्रहों की दशा – राहु मेष राशि में हैं। सूर्योदय के समय मंगल और चंद्रमा एक साथ वृषभ राशि में, शाम तक चंद्रमा मिथुन राशि में प्रवेश कर जाएंगे। केतु तुला राशि में, बुध धनु राशि में और सूर्य मकर राशि में हैं। शुक्र तथा शनि कुंभ राशि में हैं और गुरु मीन राशि में गोचर में चल रहे हैं।

मेष: किसी से बात करने में कुछ दिन लग जाते हैं इसलिए आज आप कोई ऐसी बात कह सकते हैं जो उन्हें ठेस पहुंचा सकती है। इसलिए बोलते समय अपने शब्दों का ध्यान रखें।

वृषभ: रिश्तों में खटास आएगी और किसी बात को लेकर आप निराश भी होंगे। ऐसे में बेहतर होगा कि हम खुलकर बात करें।

मिथुन: पढ़ाई में रुचि कम होगी और अन्य कार्यों के प्रति भी आलस्य रहेगा। आज का दिन कुछ सुस्ती भरा रहेगा, लेकिन शाम को कुछ ऐसा होगा जो आपको उत्साहित कर देगा।

कर्क: राजनीति से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन शुभ है और उन्हें कोई अच्छा प्रस्ताव मिल सकता है। अपने राज किसी से शेयर करने से बचें।

सिंह: आज आपको अपने पार्टनर से प्यार तो होगा, लेकिन उसे जाहिर करने के मौके कम मिलेंगे। ऐसे में आप भी उनके साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं।

कन्या: किसी से भी लड़ाई-झगड़ा करने से बचें, यह आपके लिए बुरा होगा। घर में सबके बीच आपसी प्रेम बढ़ेगा, लेकिन किसी के साथ आपकी अनबन खुलकर सामने आएगी।

तुला: इस दिन घर से बाहर न निकलें, या जाना ही पड़े तो पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल न करें। पूरी तरह सतर्क रहें और किसी भी अनजान व्यक्ति के संपर्क में न आएं।

वृश्चिक: यदि आपने किसी से पैसा उधार लिया है तो उसे आज चुका दें या उनसे आराम से बातचीत कर मामला सुलझा लें नहीं तो बात बिगड़ सकती है।

धनु: नौकरी कुछ दिनों के लिए अटक जाए या कारोबार ठप पड़ जाए तो जीवन सामान्य हो सकता है। आज का दिन आपके लिए कई शुभ संकेत लेकर आया है।

मकर: ग्रह दोष आज आप पर है इसलिए आपको हनुमान मंदिर जरूर आना चाहिए नहीं तो घर में तीन बार हनुमान चालीसा का पाठ करें। संकट टलेगा।

कुंभ: आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली है। अगर आप निवेश करने के बारे में सोच रहे हैं या किसी से बात करना चाहते हैं तो आज कर लें। परिणाम आपके अनुकूल रहेंगे।

मीन: घर में किसी नए भाग्य का आगमन होगा जिससे सभी का मन प्रसन्न रहेगा। अगर आपके मन में कोई बात है तो खुलकर कहिए। कृषि के क्षेत्र में सफलता मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here