Deprecated: The PSR-0 `Requests_...` class names in the Requests library are deprecated. Switch to the PSR-4 `WpOrg\Requests\...` class names at your earliest convenience. in /home1/prakhndx/public_html/wp-includes/class-requests.php on line 24
आज का राशिफलः उत्साह में बीतेगा इन राशियों के जातकों का धन, व्यापार में धन लाभ का प्रबल योग - Prakhar Prahari
Subscribe for notification

आज का राशिफलः उत्साह में बीतेगा इन राशियों के जातकों का धन, व्यापार में धन लाभ का प्रबल योग

Aaj ka Rashifal 18 January 2023: आज दिन बुधवार तथा दिनांक 18 जनवरी 2023 है। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा ? किसे खुशियां मिलेंगी और किस राशि वाले को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है?

ग्रहों की दशाः राहु मेष राशि में और मंगल वृषभ राशि में हैं। वहीं, चंद्रमा का प्रवेश वृश्चिक राशि में हो चुका है, जहां पर वे नीच हैं। वक्री बुध धनु राशि में हैं। सूर्य मकर राशि में तथा शुक्र और शनि कुंभ राशि में हैं। वहीं गुरु मीन राशि में गोचर चल रहे हैं।

मेषः आज का दिन उत्साह पूर्वक व्यतीत होगा। किसी नई चीज या योजना के लिए दिन बहुत अच्छा है। अगर आप कुछ नया करते हैं तो आपके लिए अच्छा रहेगा। कहीं से शुभ समाचार प्राप्त होंगे। घर और ऑफिस के बीच सही तालमेल बना पाएंगे। व्यापार में धन लाभ का प्रबल योग बनेगा।

वृषभः  आज का दिन आपके लिए बहुत ही खुशी भरा रहेगा। मानसिक रूप से आप प्रसन्न रहेंगे, इसलिए यदि कुछ चुनौतियां भी आती हैं तो भी आप उनका प्रसन्नतापूर्वक सामना करेंगे। आज काम के सिलसिले में आपको कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा।

मिथुनः  आज आपका दिन शानदार रहेगा। घर में स्वजनों का आना-जाना लगा रहेगा। इस राशि के छात्रों को करियर में सकारात्मक परिणाम मिलेंगे। आपको दूसरे लोगों की मदद करने का मौका मिल सकता है। गणेश जी की आरती करें, सबके साथ संबंध बेहतर होंगे।

कर्कः  आज मन में विचारों की अधिकता के कारण कुछ अशांत रह सकते हैं। किसी पुराने लेन-देन का भी लाभ मिलेगा जिसे आप भूल चुके थे। व्यवसाय में पिता का सहयोग प्राप्त होगा। आपके करीबी दोस्त की मदद आपको कोई फायदेमंद सौदा करने में मदद करेगी।

सिंहः  आज का दिन आपके लिए अपने पुराने काम निपटाने के लिए बेहतर रहेगा। लंबे समय से रुके हुए कार्यों की जमी हुई धूल को साफ करें और आगे बढ़ें, तभी आप सफलता प्राप्त कर पाएंगे। काम के सिलसिले में आपका दिन बेहतर रहेगा और कारोबार से अच्छे मुनाफे की उम्मीद की जा सकती है।

कन्याः  आज आपका दिन शानदार रहेगा। रुके हुए कार्यों में किसी मित्र का सहयोग प्राप्त होगा। ऑफिस में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। आपके मन में कुछ नए विचार आएंगे। सूर्य देव को जल चढ़ाएं, जीवन में अन्य लोगों का सहयोग मिलेगा।

तुलाः आस-पास के कुछ सकारात्मक बदलाव आपके जीवन को बेहतर बना सकते हैं। कुछ नए लोग भी आपके काम से जुड़ सकते हैं। कोई बड़ा काम करने की प्रबल इच्छा रहेगी।

वृश्चिकः  अच्छे आर्थिक लाभ के योग हैं, इसलिए आगे बढ़ें और इसका स्वागत करें और कड़ी मेहनत करें। परिवार का पूरा सहयोग आपके साथ रहेगा। आर्थिक रूप से आप मजबूत रहेंगे। यदि आप प्रेम संबंध में हैं तो भी दिन अनुकूल रहेगा।

धनुः  आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा। रास्ते में किसी घनिष्ठ मित्र से मुलाकात होगी, जिससे मिलकर आप प्रसन्न रहेंगे। दफ्तर में बॉस आपसे प्रसन्न रहेंगे। आपको अचानक कहीं से धन लाभ होगा। लवमेट किसी यात्रा पर जाने का प्लान बनाएंगे।

मकरः आज शैक्षिक कार्यों में बेहतर परिणाम मिलेंगे. लेन-देन में जल्दबाजी न करें। कीमती सामान सुरक्षित रखें। बनते कार्यों में विघ्न आ सकते हैं। आज अपनी सोच सकारात्मक रखें और काम करने का तरीका बदलें, सब ठीक होगा।

कुंभः एक साथ कई काम निपटाने में जल्दबाजी न करें, नहीं तो कोई भी काम नहीं बन पाएगा। जीवनसाथी के साथ विदेश यात्रा की संभावना बन सकती है। पारिवारिक जीवन में कुछ तनाव रहेगा, लेकिन जो लोग प्रेम जीवन में हैं आज आराम से रहेंगे और अच्छे परिणाम मिलेंगे।

मीनः आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। किसी खास व्यक्ति से आपको कोई बड़ा फायदा मिल सकता है। आपके कार्यों की सराहना हो सकती है। आपकी समस्याओं का समाधान हो सकता है। आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। आप जो भी काम शुरू करेंगे, वह समय पर पूरा हो सकता है।

General Desk

Recent Posts

वेद भौतिक-आध्यात्मिक ज्ञान की निधि व अखिल ब्रह्माण्ड के मूल हैं: भागवत

संवाददाताः संतोष कुमार दुबे, प्रखर प्रहरी दिल्लीः राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत ने वेदों को भौतिक…

1 day ago

भारत बना एशियन चैंपियंस ट्रॉफी का विजेता, पांचवीं बार जीता खिताब जीता, फाइनल में चीन को

स्पोर्ट्स डेस्कः भारत हॉकी एशियन चैंपियंस ट्रॉफी का चैंपियन बन गया है। टीम इंडियान ने मंगलवार को हुए फाइनल मुकाबले…

2 days ago

अगस्त में वाणिज्यक-वस्तु निर्यात में वार्षिक आधार पर 9.3 प्रतिशत की गिरावट

दिल्लीः  देश से वाणिज्यिक वस्तुओं का निर्यात अगस्त 2024 में सालाना 9.3 प्रतिशत घटकर 34.71 अरब डॉलर रहा।  पिछले साल इसी…

2 days ago

आतिशी होंगी दिल्ली की मुख्यमंत्री, सरकार बनाने का दावा पेश किया; भाजपा बोली- मेकओवर से दाग नहीं छुपेंगे

दिल्लीः दिल्ली को नई मुख्यमंत्री मिल गई हैं। आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी मार्लेना दिल्ली की नई मुख्यमंत्री होंगी।…

2 days ago

आरएसएस के विजयादशमी कार्यक्रम में शामिल होंगे डॉ. राधाकृष्णन

संवाददाताः संतोष कुमार दुबे नागपुरः विजयादशमी के मौके पर महाराष्ट्र के नागपुर में आयोजित होने वाले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस)…

3 days ago

मेरा मजाक उड़ाया गया, मैं सरदार की भूमि में पैदा हुआ बेटा, चुपचाप देशहित में नीति बनाने में लगा रहाः मोदी

अहमदाबाद: गुजरात दौरे के दूसरे दिन सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदाबाद के GMDC मैदान में आयोजित भव्य स्वागत समारोह…

3 days ago