बेंगलुरुः सोशल मींडिया पर कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु स्थित एक मंदिर का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला को घसीटकर बाहर निकालते हुए कुछ लोग दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि महिला को लात और थप्पड़ मारे जा रहे हैं और घसीटकर उसे मंदिर के बाहर निकाला जा रहा है। वहीं, मंदिर के पुजारी ने पुलिस को बताया कि महिला भगवान को अपना पति बताकर गर्भगृह में उनके बगल में बैठने की जिद कर रही थी।

क्या है पूरा मामलाः सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक मिनट 17 सेकेंड के इस वीडियो में दिख रहा है कि एक व्यक्ति खिड़की के पास खड़ी एक महिला से पहले बात करता है, फिर उसके बाल पकड़कर खींचता हुआ मंदिर के गेट तक ले जाता है। गेट के पास महिला उठकर खड़ी होकर अंदर आती है तो उसे थप्पड़ मारकर गिरा देता है, फिर दोबारा घसीटकर बाहर ले जाता है।

मंदिर के बाहर ले जाकर वह उसे फिर पीटता है। इसके बावजूद वह उठकर मंदिर के अंदर जाने की कोशिश करती है तो गेट के पास खड़ा पुजारी उसे रोक देता है। तभी वह व्यक्ति डंडा लेकर आता है और उस महिला को खदेड़कर भगा देता है।

 

मंदिर में महिला से मारपीट की घटना 21 दिसंबर की है। जिसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि पीड़ित हेमवती ने अमृतहल्ली थाने में शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें कहा गया था कि अमृतहल्ली इलाके में लक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी मंदिर के धर्मदर्शी मुनिकृष्णा ने उनके साथ मारपीट की। पुलिस ने मुनिकृष्णा के खिलाफ IPC की धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

उधर, मंदिर के पुजारी मुनिकृष्णा ने पुलिस को बताया कि महिला ने दावा किया कि भगवान वेंकटेश्वर उसके पति थे और वह गर्भगृह में मूर्ति के बगल में बैठना चाहती थी। जब उसकी जिद नहीं मानी गई तो उसने पुजारी पर थूक दिया, जिसके बाद उसे जाने के लिए कहा गया। महिला के नहीं मानने पर उसे पीटा गया और घसीटकर बाहर ले जाया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here