मुंबईः अभिनेत्री गौहर खान मां बनने वाली है। उन्होंने अपने बेबी बम्प की पहली तस्वीर भी शेयर की है। आपको बता दें कि म्यूजिक डायरेक्टर जैद दरबार से शादी के दो साल बाद गौहर खान ने 20 दिसम्बर को गौहर की प्रेग्नेंसी की खबर इन्होंने सोशल मीडिया पर फैन्स से शेयर की थी। अब सोमवार को गौहर ने अपने बेबी बम्प की झलक फैन को दिखाई है,  जो आउटडोर टूर गोवा की हैं।

इस तस्वीर में गौहर स्ट्रैपलेस ड्रेस में नजर आ रही हैं और अपने एक हाथ से बेबी बम्प शो कर रही हैं। अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए गौहर ने बताया है कि यह फर्स्ट बेबी बम्प की फोटो है। इस तस्वीर पर उन्हें फैन्स से ढेर सारी बधाइयां मिल रही हैं और लोग ग्लोइंग गौहर कहकर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

गौहर खान ने अपनी इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- मा शा अल्लाह ला कुव्वाता इल्ल बिल्लाह (अल्लाह के नाम के साथ, मैंने अल्लाह पर भरोसा किया, अल्लाह की मदद के बिना न किसी चीज़ से बचने की ताक़त है और न कुछ करने का साहस)।

गौहर के इस पोस्ट पर इंडस्ट्री से उनके फ्रेंड्स ने बधाइयां दी हैं और उनके लिए प्यार जताया है। हसबैंड जैद ने भी गौहर की इस तस्वीर पर कॉमेंट किया है और लिखा है- ब्यूटिफुल। पिछले महीने एनीमेटेड रील शेयर करते हुए जैद और गौहर ने एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर दी थी।

आपको बता दें कि वेटरन म्यूजिक डायरेक्टर इस्माइल दरबार के बेटे जैद और गौहर खान ने 25 दिसम्बर 2020 को धूमधाम से शादी रचाई थी। दोनों इस नए मेहमान के आने की खबर से बेहद खुश और एक्साइटेड हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here