मुंबईः बॉलीवुड में जल्द ही शहनाई बजने वाली है। जी हां एक कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे। बॉलीवुड के लिए फिल्मों के मामले में साल 2022 जैसा रहा हो, लेकिन पर्सनल लाइफ में इसने ढेरों खुशियां दी हैं। कइयों के यहां किलकारियां गूंजी, तो कुछ ने सात फेरे लिए। 2023 में भी ऐसी ही खबरें सुनाई देंगी। जी, हां जिसका आपको बेसब्री से इंजतार था, वह गुडन्यूज फाइनली आ गई है। अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी के शादी की तिथि सामने आ गई हैं। क्या हुआ हैं। इन दोनों की शादी के बारे में विशेष जानकारी हासिल करने के लिए थोड़ा नीचे तो पढ़िए सरकार।

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी की शादी को लेकर लंबे समय से तरह-तरह की अफवाहें सामने आ रही हैं। इतना ही नहीं, कुछ ने तो उनकी इस सेरेमनी की गेस्ट लिस्ट तक बता दी थी। लेकिन बाद में कपल ने क्लियर किया था कि ऐसा कुछ नहीं हो रहा है, जब होगा बता दिया जाएगा। अब हमारे सहयोगी ‘ईटाइम्स’ के सूत्रों ने दिन और तारीख बताया है। दावा किया है कि खबर पक्की है।

सूत्रों ने बताया कि सिद्धार्थ और कियारा की शादी 6 फरवरी 2023 को होगी। प्री वेडिंग फंक्शन्स 4 और 5 फरवरी को होंगे। इसमें परिवार के लोग और कुछ खास मेहमान शामिल होंगे। मेहंदी, हल्दी से लेकर संगीत का पूरा जश्न धूमधाम से मनाया जाएगा।’ रही बात किस जगह होगी, इसका भी जिक्र किया है। बताया गया है कि शादी राजस्थान के जैसलमेर पैलेस होटल में होगी और सुरक्षा व्यवस्था एकदम टाइट होगी।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक फिलहाल ये कपल न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए दुबई गए हुए हैं। फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने इनकी तस्वीर भी शेयर की थी। हालांकि इन दोनों की शादी की आधिकारिक पुष्ट नहीं हुई है, इसलिए हम भी दावा नहीं करते हैं लेकिन अगर ऐसा कुछ वाकई है, तो कपल को लख-लख बधाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here