अहमदाबादःप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी बीमार मां की सेहत के बारे में जानकारी लेने के  लिए अहमदाबाद पहुंचे। पीएम मोदी की मां हीराबेन मोदी इस समय अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल भर्ती है। पीएम मोदी इस अस्पताल में करीब एक घंटे 20 मिनट अस्पताल में रहे। इस दौरान उन्होंने डॉक्टरों से बातचीत की। इस दौरान उनके साथ अस्पताल में गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल और राज्य के कुछ अन्य मंत्री भी मौजूद रहे। पीएम मोदी मां की तबीयत के बारे में डॉक्टरों से बात करने के बाद दिल्ली रवाना हो चुके हैं।

बीजेपी के राज्यसभा सांसद जुगलजी ठाकोर ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी मां हीराबेन की तबीयत को लेकर चिंतित थे, लेकिन डॉक्टरों से बातचीत के बाद वे सीधे दिल्ली के लिए निकल गए। उन्होंने बताया कि हीराबेन को अगले दो-तीन दिन में अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। फिलहाल उनकी तबीयत ठीक है।

मंगलवार देर रात सांस लेने में तकलीफ होने के बाद हीराबेन को अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल के डॉक्टरों की एक टीम लगातार उनके स्वास्थ्य की निगरानी कर रही है। अस्पताल ने बुधवार दोपहर को हेल्थ बुलेटिन जारी कर बताया कि हीराबेन की तबीयत अब स्थिर है।

आपको बता दें कि हीराबेन ने जून में ही अपना 99वां जन्मदिन मनाया है। प्रधानमंत्री मोदी भी उस समय उनसे मिलने आए थे।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हीराबेन के जल्द ठीक होने की कामना की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “एक मां और बेटे के बीच का प्यार अनन्त और अनमोल होता है। मोदी जी, इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ है। मैं आशा करता हूं आपकी माताजी जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं।“

वहीं, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी ट्विट कर कहा, “मुश्किल घड़ी में पीएम मोदी के साथ। पीएम मोदी की माता जल्द स्वस्थ हों।“

उधर, पीएम नरेंद्र मोदी के गृहनगर वडनगर के हाटकेश्वर मंदिर में हीराबेन के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की गई। हीराबेन के शीघ्र स्वस्थ होने की आशा से रुद्राभिषेक भी किया गया। इसके अलावा वाराणसी में भी हीराबा के जल्द ठीक होने के लिए पूजा-अर्चना की गई।

इससे पहले 2016 में भी हीराबेन की तबीयत बिगड़ी थी। तब उन्हें एक सामान्य नागरिक की तरह 108 एंबुलेंस के जरिए गांधीनगर के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इतना ही नहीं सामान्य मरीजों की तरह ही हीराबा का अस्पताल के जनरल वार्ड में इलाज किया गया था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here