मुंबईः जिस पल का लोगों का बेसब्री से इंतजार था, अब वह घड़ी नजदीक आ गई है। जी हां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल के शादी की। अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने शादी का ऐलान कर दिया है। पहले से ही इनकी ब्याह की तमाम तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं। सोशल मीडिया पर इनकी शादी की तारीख भी तैर रही थी, लेकिन कपल और उनके परिवार की तरफ से इसे हमेशा एक अफवाह कहकर टाल दिया गया था, लेकिन अब सच सामने आ चुका है और इनकी असली वाली डेट पता चल गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) की शादी की डेट फाइनल हो गई है। ये दोनों 21 से 23 जनवरी के बीच सात फेरे लेंगे। माना और सुनील शेट्टी की बिटिया रानी और भारतीय क्रिकेटर जनवरी के चौथे सप्ताह में अपने जीवन की नई शुरुआत करने जा रहे हैं। इस गुड न्यूज से फैन्स भी अब गदगद हो गए हैं और सोशल मीडिया पर इन्हें बधाइयां भी दे रहे हैं।

बताया जा रहा है कि इनकी शादी में ज्यादा भीड़-भाड़ नहीं होगी। सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार के ही लोग शामिल होंगे। राहुल के एक करीबी ने बताया कि कपल की शादी का न्योता दिसंबर के आखिरी दिनों में दे दिया जाएगा। 21 से 23 दिसंबर के बीच इनकी शादी हो जाएगी। तैयारियां शुरू हो गई हैं क्योंकि अब बहुत कम समय ही बाकी है। हालांकि एक्ट्रेस के परिवार की तरफ से इस पर कुछ भी नहीं कहा गया है।

वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों की शादी एकदम साउथ इंडियन रीति-रिवाजों के साथ होगी। इसमें हल्दी, मेहंदी, संगीत समेत अन्य रस्में होंगी। इस समारोह को किसी बैंकेट हॉल में नहीं बल्कि आथिया के पापा सुनील के खंडाला वाले आलीशान घर में किया जाएगा। हाल ही में जब सुनील से पपाराजी ने पूछा था कि शादी आखिर कब होगी? तो उन्होंने जवाब में कहा था- जल्दी होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here