हैदराबादः तेलंगाना में शादी से इनकार करने पर 100 से ज्यादा बदमाश एक महिला डॉक्टर को उसके घर से जबरन उठाकर ले गए। इस दौरान बदमाशों ने घर में तोड़फोड़ की और बेटी को ले जाने से रोकने पर पिता को लाठी-डंडों से पीटा। यह घटना शुक्रवार को तेलंगाना के रंगारेड्डी जिले के आदिबाटला इलाके में घटित हुई।

हालांकि, पुलिस ने कुछ ही घंटों में आरोपियों को पकड़ लिया। महिला डॉक्टर को सुरक्षित घर पहुंचा दिया। अब इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है। लड़की के पिता के सिर पर चोट आई है। परिवार का कहना है कि 100 से ज्यादा लोग घर में घुसे थे।

पुलिस के मुताबिक लड़की का नाम वैशाली है और पेशे से वह डेंटिस्ट है। इस मामले के मुख्य आरोपी नवीन और वैशाली की मुलाकात दो साल पहले बैडमिंटन खेलते समय हुई थी। लड़की के पिता का कहना है कि वह वैशाली को शादी करने के लिए दबाव बना रहा था और परेशान कर रहा था।

वैशाली के पिता का कहना है कि नवीन इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी वैशाली को परेशान करता था। इस बारे में पुलिस को शिकायत भी की गई थी। उन्होंने बताया कि नवीन की इलाके में चाय की कुछ दुकानें हैं। वह दुकानों में काम करने वाले कर्मचारियों के साथ घर पर आया और तोड़फोड़ की। परिवार ने नवीन पर अपहरण करने का आरोप लगाया है। इनका कहना है कि ये लोग वैशाली को बेडरूम से घसीट कर बाहर लाए और कार में बैठाकर ले गए।

इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी नवीन समेत 18 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता के अपहरण के बाद आरोपियों ने उसे पीटा और धमकाया भी।​​ राचकोंडा आयुक्तालय के अतिरिक्त आयुक्त सुधीर बाबू ने कहा कि यह निश्चित रूप से एक गंभीर अपराध है। उन्होंने बताया कि महिला को घटना के छह घंटे के अंदर बचा लिया गया। फिलहाल, पुलिस अन्य आरोपियों की भी पहचान करने और उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here