दिल्लीः उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से बीजेपी सांसद एवं अभिनेता रवि किशन ने जनसंख्या वृद्धि के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अगर जनसंख्या नियंत्रण पर कानून बनाती, तो मेरे चार बच्चे नहीं होते। मैं चार बच्चों के बारे में सोचता हूं तो सॉरी फील करता हूं। रवि किशन ने शुक्रवार को लोकसभा में जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाने के लिए बिल पेश किया।

सांसद रवि किशन ने कहा कि यह कांग्रेस की गलती है। सरकार उनकी थी। सत्ता उनका था। उनके पास कानून था। हम अवेयर नहीं थे। हम बच्चे थे। हम तो खेलते कूदते जीवन में अंगड़ाई ले रहे थे।

रवि किशन से एक निजी इंटरव्यू में जब रवि किशन से उनके 4 बच्चों को लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री के शुरुआती 15 सालों में लोग मुझे पैसा नहीं देते थे। मैं उस समय जानता था कि पैसा बाद में आएगा।

मैं इंडस्ट्री में संघर्ष कर रहा था। शूटिंग कर रहा था। उसी दौरान तीसरा बेबी, चौथा बेबी हो गया। आज जब मैच्योरिटी आई है और उन्हें देखता हूं तो दुख होता है

इस इंटरव्यू के दौरान उत्तर-पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद मनोज तिवारी भी मौजूद थै। तिवारी तीसरे बच्चे के पिता बनने जा रहे हैं। इसको लेकर कुछ दिन पहले उन्हें ट्रोल भी किया गया था। उनसे भी इंटरव्यू में तीसरे बच्चे को लेकर सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा कि अगर पीछे कोई गलती हो गई,  तो इसका मतलब यह नहीं कि हम आगे भी गलती करते रहें। इतने में ही उन्हें रवि किशन ने टोक दिया। रवि ने कहा कि वह गलती नहीं थी और हम उसे गलती नहीं मानेंगे। अगर कांग्रेस ने कानून बनाया होता तो हम बच्चा नहीं करते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here