दिल्लीः राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली श्रद्धा हत्याकांड जैसा एक और वारदात घटित हुई है। यहां तिलक नगर में एक व्यक्ति ने अपनी लिव-इन पार्टनर की चाकू मारकर हत्या कर दी। आरोपी ने महिला के जबड़े, गले और हाथ पर चाकू से वार किया और फरार हो गया। पुलिस ने महिला के शव को उस घर से बरामद किया गया है, जहां वह किराए पर रहती थी।

मृतक का नाम रेखा रानी, जबकि आरोपी का नाम मनप्रीत है। रेखा की 16 साल की बेटी भी है, जो उसके साथ ही रहती थी। पुलिस को शक है कि वह श्रद्धा मर्डर केस से प्रेरित था और रेखा के टुकड़े करना चाहता था, लेकिन घर में रेखा की बेटी थी इसलिए वह ऐसा नहीं कर पाया। दिल्ली क्राइम ब्रांच ने आरोपी को पंजाब से गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी दिल्ली में सेकंड हैंड कारों की खरीद फरोख्त का काम करता है। उसके पिता अमेरिका में रहते हैं। उसकी शादी 2006 में हुई थी और उसके दो बेटे हैं,  लेकिन 2015 में वह रानी नाम की महिला के संपर्क में आया।

पुलिस के मुताबिक मनप्रीत ने इसके बाद गणेश नगर में एक मकान किराए पर ले लिया, जिसमें वह रेखा के साथ लिव-इन में रहने लगा। धीरे-धीरे उसे लगा कि वह अब इस रिश्ते में फंसा हुआ महसूस कर रहा है, इसलिए उसने रानी की हत्या करने का प्लान बनाया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 35 साल की रानी 15 साल से अपनी बेटी के साथ किराए के घर में रह रही थी। हत्या के बाद पुलिस वहां पहुंची तो उसके घर पर ताला लगा था। पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर रानी का शव पड़ा था। पुलिस के मुताबिक महिला की बेटी को पता नहीं था कि उसकी मां की हत्या कर दी गई है। उसे लग रहा था उसकी मां दवा खाकर कमरे में सो रही है।
पुलिस ने बताया कि महिला की बेटी ने अपने बयान में कहा कि वह जब अपनी मां को जगाने के लिए गई तब वहां महिला का पार्टनर मौजूद था। जब उसने मनप्रीत से पूछा कि उसकी मां कहां है, तो उसने कहा कि वह बाहर गई हैं और उसे भी बाहर जाने के लिए कहा। अधिकारी ने कहा कि गड़बड़ी की आशंका के मद्देनजर वह घर से बाहर चली गई।

पुलिस के मुताबिक बेटी के बाहर जाने के बाद आरोपी घर में ताला लगाकर वहां से भाग गया। पश्चिम दिल्ली के डीसीपी (DCP) घनश्याम बंसल ने कहा कि महिला के जबड़े, गले और हाथ पर चाकू के निशान मिले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here