वाराणसीः उत्तर प्रदेश के वाराणसी में शादी में नाचते-नाचते फूफा की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक बारात में शामिल लोगों को लगा कि वह डांस स्टेप कर रहे हैं। हालांकि जब कुछ देर नहीं उठे, तो परिजन तुरंत उन्हें नजदीकी अस्पताल ले गए, वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक का नाम मनोज विश्वकर्मा था। 40 वर्षी विश्वकर्मा ज्वेलरी का कारोबार करते थे। इस पूरी घटना का एक वीडियो सामने आया है।

बताया जा रहा है कि वाराणसी के बड़ी पियरी इलाके के रहने वाले मनोज अपने साले के लड़के की शादी में मंडुआडीह आए थे। यहां बारात की निकासी हो रही थी। बारात लखनऊ जाने वाली थी। दूल्हे के रिश्तेदार ढोल पर नाच रहे थे। फूफा मनोज भी डांस करने लगे। 5-7 मिनट डांस करते ही वे गिर पड़े और 5 सेकेंड से भी कम समय में उनकी मौत हो गई।

इस दौरान मनोज के साथ डांस कर रहीं महिलाएं पहले तो यह समझीं कि वह कोई नया डांस स्टेप कर रहे हैं, लेकिन जब फर्श पर गिरने की तेज आवाज आई तो लोगों को कुछ शक हुआ। उन्होंने पहले आवाज देकर उठाया, लेकिन जब कोई हरकत नहीं हुई तो उनको पास जाकर उठाने की कोशिश की, लेकिन मनोज के शरीर में कोई हरकत नहीं हुई। तब उन्हें अस्पताल ले जाया गया। आशंका है कि नाचने के दौरान ही मनोज को कार्डियक अरेस्ट हुआ और उनकी मौत हो गई। पुलिस ने उनके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट आने पर उनकी मौत का सही कारण पता चल पाएगा।

परिजनों का कहना है कि मनोज को डांस करना काफी पसंद था। वह शादियों-पार्टियों में अक्सर डांस किया करते थे। सोशल मीडिया पेज पर भी वह नाच-गाने का वीडियो-फोटो शेयर करते रहते थे। मनोज के पड़ोसियों ने बताया कि उनको कोई हेल्थ प्रॉब्लम नहीं थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here