दिल्लीः राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक गुलाब सिंह यादव की सोमवार रात कार्यकर्ताओं ने पिटाई कर दी। गुलाब सिंह की पिटाई का एक VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि विधायक खुद को बचाने के लिए भाग रहे हैं, जबकि कुछ लोग उनका पीछा कर रहे हैं।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक आप विधायक के साथ लोगों ने धक्का-मुक्की की। कॉलर पकड़कर मुक्के मारे। आपको बता दें कि इस घटना पर AAP का कोई बयान नहीं आया। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अभी तक इस मुद्दे पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

बताया जा रहा है कि विधायक गुलाब सिंह यादव सोमवार रात करीब 8 बजे श्याम विहार में अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे थे। उस दौरान यह घटना हुई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक बैठक के दौरान अचानक हंगामा शुरू हो जाता है। AAP के आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने विधायक के साथ मारपीट शुरू कर दी। उनका कॉलर पकड़कर धक्का-मुक्की भी करते हैं। जैसे ही यादव बाहर निकलने की कोशिश करते हैं, तो कार्यकर्ता उनका पीछा करते हुए उन्हें मुक्के मारते हैं। आखिर में खुद को बचाने के लिए विधायक को मौके से भागना पड़ता है।

अभी तक विवाद की वजह का पता नहीं चल पाया। उधर, दिल्ली प्रदेश बीजेपी ने आरोप लगाया कि टिकट बेचने के आरोप में AAP कार्यकर्ताओं ने यादव की पिटाई की। पार्टी का कहना है कि यहह कार्यकर्ताओं की प्रतिक्रिया थी, जिसका यादव ने कड़ा विरोध किया था।

उधर, विधायक ने बीजेपी के आरोपों को खारिज करते हुए ट्वीट कर कहा कि बीजेपी बौखला गई है। वह टिकट बेचने के बेबुनियाद आरोप लगा रही है। मैं अभी छावला थाने में हूं। मैंने बीजेपी के नगरसेवक और इस वार्ड से बीजेपी के उम्मीदवार को हमलावरों को बचाने के लिए थाने में मौजूद देखा है। इससे बड़ा सबूत और क्या हो सकता है। मीडिया यहां मौजूद है, वह बीजेपी से जरूर पूछें।

वहीं बीजेपी नेता संबित पात्रा ने भी इस घटना का वीडियो शेयर किया है। उन्होंने ट्वीट किया कि ईमानदार राजनीति के नाटक में लिप्त पार्टी के अनोखे सीन। AAP का भ्रष्टाचार ऐसा है कि उनके सदस्य भी अपने विधायकों को नहीं छोड़ रहे हैं। आगामी MCD चुनावों में भी इसी तरह के परिणाम उनका इंतजार कर रहे हैं।’

आपको बता दें कि दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए 4 दिसंबर को मतदान होना है, 7 दिसंबर को रिजल्ट आएगा। पहले ये चुनाव अप्रैल में होने थे, लेकिन तीनों निगमों के एकीकरण के फैसले के चलते चुनाव में देरी हुई। एमसीडी चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने की अंतिम तारीख 14 नवंबर तय की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here