मुंबईः बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘गुडबाय’ अब ओटीटी पर रिलीज को तैयार है। वैसे तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी, लेकिन इसने दर्शकों को खूब हंसाया और रूलाया था। अब मेकर्स ने इसकी ओटीटी रिलीज की तारीख तय कर दी है।

आपको बता दें कि यह फिल्म 7 अक्टूबर को सिनेमा घरों में रिलीज हुई थी, लेकिन दो महीने से भी कम समय में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है। नेटफ्लिक्स इंडिया ने पुष्टि की है कि फिल्म 2 दिसंबर को उनके प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

ओटीटी प्लेटफॉर्म ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर डिजिटल रिलीज की तारीख के साथ ‘गुडबाय’ (Goodbye) का पोस्टर शेयर किया। साथ ही पोस्ट को कैप्शन दिया, ‘यह सर्दी अभी पूरी तरह से बेहतर हो गई है क्योंकि गुडबाय 2 दिसंबर को हमें गर्मजोशी से बधाई देने के लिए तैयार है।’ गुडबाय, विकास बहल की निर्देशित फिल्म है, जिसमें अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना, नीना गुप्ता, सुनील ग्रोवर, साहिल मेहता, अभिषेक खान और एली अवराम सहित अन्य कलाकार शामिल हैं। यह फिल्म एक ऐसे परिवार की भावनात्मक कहानी है, जो अपने तरीके से दुख से निपटना सीखता है। इसकी कहानी एक घर में गायत्री (नीना गुप्ता) के अंतिम संस्कार के इर्द-गिर्द घूमती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

आपको बता दें कि फिल्म को समीक्षकों ने खूब सराहा है। ऐसे में यदि  आप अमिताभ बच्चन-रश्मिका मंदाना-नीना गुप्ता की फिल्म गुडबाय देखने का इरादा रखते हैं, तो आपको एक सरप्राइज मिलने वाला है। 2 घंटे से कुछ ज्यादा लंबी यह फिल्म एक परिवार के सदस्यों के शेयर किए गए उथल-पुथल वाले रिश्ते को पकड़ने की कहानी है, जो मां की दुर्भाग्यपूर्ण मौत के बाद सामने आती है।

इस फिल्म के रिव्यू में कहा गया है, ‘विकास बहल अपनी नई फिल्म में कई सवाल पूछते हैं। उनकी फिल्म में ढीले छोरों को ढूंढना मुश्किल है और अगर यह मौजूद भी है तो यह फालतू ही साबित होता है, फिल्म मजबूत बिंदुओं को दिखाने में असमर्थ है।’

हालांकि, सिनेमा घरों में गुडबाय को दर्शकों से अच्छे रिएक्शन नहीं मिले हैं। इससे बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक कलेक्शन हुआ। ‘बॉलीवुड हंगामा’ के अनुसार, गुडबाय ने बॉक्स ऑफिस पर 6.38 करोड़ रुपये का रिकॉर्ड बनाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here