कोलकाताः पश्चिम बंगाल में अधिकारियों ने लापरवाही की सारी हदें पार कर दी। राज्य के बांकुड़ा जिले के बिकना गांव में आपूर्ति विभाग के अधिकारियों ने श्रीकांत दत्ता नाम के व्यक्ति का दत्ता की जगह कुत्ता लिख दिया। हद तो तब हो गई, जब  श्रीकांत ने दो बार करेक्शन कराया, लेकिन गलती सुधरी नहीं। इसके बाद श्रीकांत ने अपनी बेइज्जती का बदला लेने के लिए अनोखा तरीका अपनाया। श्रीकांत अफसर की कार के पास जाकर कुत्ते की तरह एक्टिंग करने लगे और भौं-भौं करने लगे। इससे अफसर असहज हो गए।

आपको बता दें कि राज्य सरकार की ‘दुआरे सरकार योजना’ के तहत श्रीकांत के गांव में BDO पहुंचे थे। श्रीकांत को कुत्ते की तरह भौंकता देख BDO को लगा कि वे बोल नहीं सकता, लेकिन जब मामला समझ में आया तो उन्होंने संबंधित अधिकारी को गलती सुधारने का आदेश दिया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक 40 साल के श्रीकांत दत्ता ने एक नहीं, दो बार सरनेम में हुई गलतियां सुधरवाने के लिए आवेदन किया। फिर भी सुधार नहीं हुआ। पहली बार में श्रीकांत दत्ता को श्रीकांत मंडल कर दिया। सुधार के लिए फिर अर्जी लगाई तो श्रीकांत कुमार दत्त कर दिया गया।

श्रीकांत ने जब दोबारा सुधरवाने के लिए आवेदन किया तो उसे श्रीकांत दत्ता की जगह श्रीकांति कुमार कुत्ता कर दिया गया। परेशान श्रीकांत हाथ में बैग और ढेर सारे कागज लेकर ‘दुआरे सरकार’ कार्यक्रम में पहुंचे और कुत्ते की तरह भौंकने लगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here