मुंबईः टीवी अभिनेत्री कनिष्का सोनी एक बार फिर चर्चा में हैं। करीब दो महीना पहले खुद से शादी कर सबको चौंकाने वाली कनिष्का अब अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल कनिष्का ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह सिंदूर और मंगलसूत्र पहने दिखाई दे रही थीं। साथ ही बताया था कि उन्होंने खुद से शाली कर ली है। अब उनकी कुछ तस्वीरें और सामने आई है, जिसमें लोग दावा कर रहे हैं कि वह प्रेग्नेंट हो गई हैं। तो चलिए अब आपको बताते हैं कि इसमें कितनी सच्चाई है।

आपको बता दें कि हफ्तेभर पहले कनिष्का सोनी (Kanishka Soni) ने न्यूयॉर्क से दो रील्स पोस्ट किए थे। इसमें उन्होंने सफेद टी-शर्ट और ब्लैक जीन्स पहन रखी थी। अब टी-शर्ट का कपड़ा हल्का होने की वजह से उनकी टमी थोड़ी बाहर की तरफ दिखाई दे रही थी। उसी से लोगों को लगा कि वह प्रेग्नेंट हैं। जब ये बातें कनिष्का तक के कानों में पहुंची तो उन्होंने एक और पोस्ट किया। उसमें उन्होंने दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया।

अभिनेत्री कनिष्का सोनी ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं। ये तस्वीरें उसी जगह की। उन्हीं कपड़ों में जिसमें उनका टमी बाहर दिखाई दे रहा था। उन्होंने लिखा- मैं सेल्फ मैरिड के जैसे सेल्फ प्रेग्नेंट नहीं हूं। ये सिर्फ USA के स्वादिष्ट पिज्जा, बर्गल की वजह से हुआ है। इसी से मेरा वजन थोड़ा बढ़ गया है, लेकिन मुझे अच्छा लग रहा है। मैं इंजॉय कर रही हूं।

अब बात वर्कफ्रंट की करें, तो कनिष्का सोनी ‘दीया और बाती हम’ में बहू के किरदार से फेमस हुईं। इसके अलावा ‘दो दिल एक जान’ में मंजरी सत्या और ‘देवों के देव महादेव’ में सती की बहन रेवती का फेमस किरदार निभाया था। इसके अलावा वह ‘महाभारत’ में विधुर की पत्नी भी बन चुकी हैं। टीवी सीरियल ‘बेगुसराय’ में माया ठाकुर, ‘संकटमोचन महाबली हनुमान’ में सुमित्रा, ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ में इंस्पेक्टर रेडकर के किरदार का किरदार निभा चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here