स्पोर्ट्स डेस्कः टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली इन दिनों टी-20 वर्ल्ड कप खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया में है। इस बीच उनके होटल रूम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसको लेकर  उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने जमकर गुस्सा निकाला है। अनुष्का ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर किया है और  साथ में नोट भी लिखा है। आपको बता दें कि वायरल वीडियो में विराट का बेड और सामान दिखाया गया है। इस पर विराट सहित कई लोग इस पर गुस्सा निकाल चुके हैं।

दरअसल टीम इंडिया के कोहली के चाहने वाले दुनिया भर में हैं, जो उनसे मिलने और उनके बारे में सब कुछ जानने के लिए हमेशा बेचैन रहते हैं। ऐसे ही एक फैन ने विराट की एक झलक पाने के लिए उनकी प्राइवेसी में दखल डाल दिया। ऑस्ट्रेलिया के जिस होटल में टीम इंडिया जिस होटल में रुकी है, वहां यह फैन विराट के कमरे में घुस गया। कोहली की गैर-मौजूदगी में इस फैन ने उनके कमरे का वीडियो रिकॉर्ड किया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

अभिनेत्री एवं विराट कोहली की पत्नी अनुष्का ने लिखा है कि पहले भी कई ऐसी घटनाएं हुई हैं जब फैन्स ने हम पर जरा भी रहम नहीं किया लेकिन यह तो सबसे खराब चीज थी। बहुत ही घटिया और मानवता का उल्लंघन है। जो भी इसे देखकर यह सोचता है कि सेलिब्रिटी हो तो डील करना पड़ेगा, उसे पता होना चाहिए कि आप भी समस्या का हिस्सा हैं। थोड़ा आत्म संयम रखने से सबको मदद मिलती है। साथ ही जब आपके बेडरूम में ऐसा हो सकता है तो सीमा कहां बची?

अनुष्का और विराट के अलावा कोहली के चाहने वाले भी इस वीडियो को लेकर गुस्सा निकाला है। एक यूजर ने लिखा है कि मैनेजर की नौकरी पक्की गई। वहीं लोगों ने इसे घटिया हरकत बताया है।

उधर, विराट ने भी यह वीडियो शेयर करके लिखा है, मैं समझता हूं कि फैन्स अपने फेवरिट क्रिकेटर्स को देखकर या मिलकर एक्साइटेड हो जाते हैं। मैंने हमेशा इस चीज की तारीफ की है। लेकिन यह वीडियो डरावना है और इसने मुझे अपनी प्रिवसी को लेकर बुरी तरह डरा दिया है। जब मुझे अपने होटल रूम में निजता नहीं मिल सकती तो पर्सनल स्पेस की उम्मीद कहां करूं? मैं इस तरह से निजता में दखल देने पर जरा भी सहज नहीं हूं। कृपया लोगों की निजता का सम्मान करें और उन्हें मनोरंजन का सामान न समझें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here