मुंबईः अब्दु रोजिक कलर टीवी पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में सबसे ज्यादा पसंद किये जाने वाले कंटेस्टेंट हैं। रोजिक ने शुरू से ही अपनी क्यूटनेस और मैच्योर बातों से ऑडियंस का दिल जीता है। होस्ट सलमान खान भी उनसे बहुत इंप्रेस हैं। आपको बता दें कि बीते एपिसोड (शुक्रवार का वार) में सलमान ने अब्दु की जमकर तारीफ की थी। उन्होंने कहा कि इस सीजन में एकमात्र अब्दु ही ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जो अभी तक रियल हैं। जैसे वह आए थे, वैसे ही अभी भी हैं। वह फालतू के लड़ाई-झगड़ों में नहीं पड़ते। सबको एंटरटेन करते हैं। इंडिया उन्हें बहुत प्यार करता है, लेकिन क्या इन सबके बावजूद अब्दु बेघर होने वाले हैं?

जी हां ‘बिग बॉस 16’ शनिवार का वार (Bigg Boss 16 Shanivaar Ka Vaar Promo) एपिसोड का प्रोमो सामने आ चुका है। इसमें दिखाया गया है कि सलमान खान खुद अब्दु रोजिक से घर को छोड़ने के लिए कह रहे हैं। ये सुनकर घरवाले रो पड़ते हैं। निमृत कौर अहलूवालिया का रो-रोकर बुरा हाल हो जाता है। अब सवाल ये उठ रहा है कि क्या वाकई में अब्दु बेघर हो रहे हैं? अगर हो रहे हैं तो क्यों?

तो चलिए आपके मन में उठ रहे इन सारे सवालों का जवाब देते हैं। आपको बता दें कि ऐसा कुछ नहीं होने वाला है, क्योंकि इस हफ्ते कोई एविक्शन नहीं होगा। ऐसा लग रहा है कि सलमान खान (Salman Khan) घरवालों को एक सीख दे रहे हैं। वह ये जाहिर कर रहे हैं कि जिस अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) को वह टारगेट कर रहे हैं, नॉमिनेट कर रहे हैं, अगर वो वाकई में घर से निकल जाते हैं तो कैसा लगेगा।

पिछले दिनों से घरवाले अब्दु के पीछे हाथ धोकर पड़े हुए हैं। अर्चना गौतम को ये कहते हुए सुना था कि वह अब्दु का गुस्से वाला साइड सबको दिखाना चाहती हैं। इसलिए वह कुछ ऐसा करेंगी, जिस कारण अब्दु को गुस्सा आए और लोगों को पता चले कि उसका असली चेहरा क्या है! वहीं, नॉमिनेशन टास्क में भी अब्दु रोजिक को नॉमिनेट किया गया। इस वजह से अब्दु बहुत दुखी हो गए थे और उनकी आंखों में आंसू आ गए थे। अभी घर में ऐसे कई कंटेस्टेंट्स हैं, जो अब्दु से कमतर हैं। इसलिए फैंस का मानना है कि बेवजह अब्दु को प्रोवोक करने और टारगेट करने की वजह से सलमान ने घरवालों को ये सीख दी है।

तो चलिए अब आपको बताते हैं कि ‘शनिवार का वार’ एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है। इस बार यह एपिसोड धमाकेदार होने वाला है। कैप्टन बनने के लालच में गौतम विज घर का सारा राशन दांव पर लगा देंगे। इस वजह से घरवालों का गुस्सा फूट पड़ेगा। साथ ही बिग बॉस के मंच पर ‘फोन भूत’ की कास्ट कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर आएंगे और खूब मस्ती करेंगे। आप आज रात का एपिसोड रात 9.30 बजे कलर्स चैनल पर देख सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here