Aaj ka Rashifal

Aaj ka Rashifal 18 October 2022: आज दिन मंगलवार तथा दिनांक 18 अक्टूबर सितंबर 2022 है। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा ? किसे खुशियां मिलेंगी और किस राशि वाले को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है?

ग्रहों की स्थिति-राहु मेष राशि में हैं। मंगल मिथुन राशि में हैं। कर्क राशि में चंद्रमा का प्रवेश हो चुका है जहां स्‍वग्रही हैं। बुध और शुक्र कन्‍या राशि में हैं। सूर्य तुला राशि में प्रवेश कर चुके हैं जहां नीच के हो चुके हैं। इस समय शुक्र और सूर्य नीच के हैं। वक्री हैं शनि मकर राशि में और वक्री हैं गुरु मीन राशि में।

मेष-आज के दिन भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी संभव है लेकिन गृहकलह की भी आशंका है। स्‍वास्‍थ्‍य थोड़ा सुधार की ओर है। प्रेम और संतान की स्थिति पहले से सुधर चुकी है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से भी आप सही चल रहे हैं।

वृषभ-आज के दिन आपका पराक्रम रंग लाएगा। रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे। व्‍यवसायिक सफलता मिलेगी। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम-संतान की स्थिति पहले से बेहतर है। व्‍यापार अच्‍छा चलेगा।

मिथुन-आज के दिन आपके मित्रों की संख्या में वृद्ध‍ि होगी। धन का आवक बढ़ेगा। स्‍वास्‍थ्‍य पहले से बेहतर रहेगा। प्रेम-संतान की स्थिति मध्‍यम है। व्‍यापार सही चलता रहेगा।

कर्क-आज के दिन आप आकर्षण के केंद्र बने रहेंगे। सितारों की तरह चमकेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य आपका बहुत अच्‍छा है। प्रेम-संतान की स्थिति थोड़ी मध्‍यम है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से आप सही चल रहे हैं।

सिंह-आज के दिन आपका मन व्‍याकुल रहेगा। खर्च की अधिकता मन को परेशान करेगी। अज्ञात भय सताएगा। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम, संतान की स्थिति ठीक-ठाक है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से भी शुभ कहा जाएगा।

कन्‍या-आज के दिन आपको उच्‍चाधिकारियों का आशीर्वाद मिलेगा। कोर्ट-कचहरी में विजय मिल सकती है। पिता के स्‍वास्‍थ्‍य पर विशेष ध्‍यान दें। प्रेम और संतान की स्थिति मध्‍यम है।

तुला-आज के दिन आपका शारीरिक तापमान बढ़ेगा। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। प्रेम-संतान की स्थिति भी मध्‍यम है। व्‍यापार ठीक-ठाक रहेगा।

वृश्चिक-आज के दिन कोर्ट-कचहरी में विजय मिलेगी। उच्‍चाधिकारी प्रसन्‍न होंगे। स्‍वास्‍थ्‍य भी ठीक है लेकिन चोट न लगे इसका ध्‍यान रखें। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। प्रेम-संतान मध्‍यम, व्‍यापार अति उत्‍तम है।

धनु-आज के दिन आपको चोट लग सकती है। किसी परेशानी में पड़ सकते हैं। परिस्थितियां प्रतिकूल हैं। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम, संतान की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से शुभ समय है।

मकर-आज के दिन आपको जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा। उच्‍चाधिकारियों का आशीर्वाद मिलेगा। रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे। प्रेम और संतान की भी स्थिति बहुत अच्‍छी दिख रही है।

कुंभ-आज के दिन शत्रु आपको परेशान करने की कोशिश करेंगे लेकिन वे स्‍वयं नतमस्‍तक होंगे। थोड़े डिस्‍टर्ब जरूर होंगे आप लेकिन फिर भी आपको विजय मिलेगी। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम, संतान की स्थिति मध्‍यम है। व्‍यापार अच्‍छा दिख रहा है।

मीन-आपके लिए परामर्श है कि भावनाओं में बहकर कोई निर्णय न लें। वि़द्यार्थियों के लिए अच्‍छा समय रहेगा। प्रेम बढ़ेगा लेकिन भावकुतावश तू-तू, मैं-मैं भी हो सकता है। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम, संतान मध्‍यम, व्‍यापार अच्‍छा दिख रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here