दिल्लीः अगर आप iPhone 12 mini खरीदने की बारे में सोच रहे हैं, तो आपके लिए यह शानदार मौका है। इस फोन को खरीदने के लिए इससे अच्छा मौका दोबारा नहीं मिलने वाला है। जी हां ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर iPhone 12 mini पर बंपर ऑफर दिया जा रहा है, जिसके बाद कीमत आपकी सोच से भी ज्यादा कम हो गई है। आज हम आपको यहां iPhone 12 mini पर मिलने वाले बेस्ट ऑफर्स के बारे में बता रहे हैं।

ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट की सेल में आईफोन 12 मिनी पर बैंक ऑफर के साथ-साथ भारी कीमत में कटौती का लाभ भी मिल रहा है। लाभ यहीं तक समाप्त नहीं होते हैं बल्कि एक्सचेंज ऑफर से डील में चार चांद लगाए जा सकते हैं। तो चलिए अब हम आपको iPhone 12 mini पर डील्स और डिस्काउंट के साथ-साथ फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में भी जानते हैं।

सबसे पहले बात ऑफर की करते हैं। iPhone 12 mini की कीमत फ्लिपकार्ट पर 59,900 रुपये है, लेकिन 34 प्रतिशत डिस्काउटं के बाद सिर्फ 39,490 रुपये में खरीजा जा सकता है। बैंक ऑफर की बात की जाए तो कोटक बैंक और एसबीआई क्रेडिट कार्ड से भुगतान पर 1250 रुपये तक की बचत की जा सकती है। वहीं डील को ज्यादा शानदार एक्सचेंज ऑफर का लाभ लिया जा सकता है।

अब बात एक्सजेंच ऑफर की करते हैं। इसके तहत पुराना या मौजूदा फोन एक्सचेंज में देने पर 16,900 रुपये तक की बचत की जा सकती है। एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ आपके द्वारा एक्सचेंज में दिए जाने वाले फोन की मौजूदा कंडीशन और मॉडल पर निर्भर करता है। एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ मिलने पर आईफोन 12 मिनी की प्रभावी कीमत 22,590 रुपये तक हो सकती है। वहीं इस पर अगर बैंक ऑफर का लाभ भी लगाया जाता है तो कीमत 21,340 रुपये तक हो सकती है।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशनः iPhone 12 mini में फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के लिए 5.40 इंच की Super Retina XDR डिस्प्ले दी गई है, जिसका 1080×2340 पिक्सल है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह आईफोन iOS 14 पर काम करता है। प्रोसेसर की बात की जाए तो 12 mini में iOS 14 प्रोसेसर दिया गया है। स्टोरेज की बात की जाए तो iPhone 12 mini में 4 जीबी रैम + 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज है। कैमरा की बात की जाए तो आईफोन में f/1.6 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल का पहला कैमरा और f/2.4 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा दिया गया है। फ्रंट कैमरा की बात करें तो इसमें f/2.2 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है। बैटरी बैकअप की बात करें तो iPhone 12 mini में 2227 mAh की बैटरी दी गई है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here