स्पोर्ट्स डेस्कः 2023 में वर्ल्ड पर होने वाला है। ऐसे में अभी से ही कयास लगाए जाने लगे हैं कि कौन सा खिलाड़ी वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारतीय टीम में जगह बना सकता है। इस बीच दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने की टिप्पणी विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की चिंता बढ़ाने वाला है। दरअसल डेल स्टेन ने उस खिलाड़ी का नाम बताया है, जो वनडे टीम में ऋषभ पंत की जगह ले सकता है।

पूर्व तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने रांची में 93 रनों की नाबाद पारी खेलने वाले ईशान किशन की जमकर तारीफ की। उन्होंने ईशान किशन के साथ आईपीएल के दौरान- हुए एक मजेदार किस्सा भी शेयर किया है। डेल स्टेन ने कहा कि उन्होंने किशन का निक नेम जस्टिन बीबर भी रखा था।

दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज गेंदबाज ने स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा, “100 प्रतिशत। मैं वास्तव में उसके साथ आईपीएल में कुछ समय पहले खेला था। वह एक बच्चे की तरह लग रहा था। हमने उसका नाम जस्टिन बीबर रखा क्योंकि वह रॉकस्टार की तरह था। मैंने उसे और बेहतर होते हुए देखा है। थोड़े समय के लिए और छोटा आदमी, वह एक अविश्वसनीय पंच पैक करता है। नॉर्टजे के खिलाफ यह छक्के छोटे नहीं थे। यह टाइमिंग और ताकत से खेले गए शॉट थे और सिर्फ यह पहचानने की क्षमता है कि गेंदबाज को कब मारना है … वह एक महान खिलाड़ी है…भारतीय टीम में ऋषभ पंत को चिंतित होना चाहिए कि कोई उनकी जगह लेने आ रहा है।“

अब बात ईशान किशन की रांची वनडे की पारी की करें तो, वह 28 रन पर पहला विकेट गिरने के बाद मैदान पर उतरे थे। धवन के आउट होने के बाद किशन क्रीज पर पैर जमा ही रहे थे कि शुभमन गिल भी पवेलियन लौट गए। 48 रन पर टीम इंडिया के दूसरे विकेट के गिरने के बाद किशन ने श्रेयस अय्यर के साथ 161 रनों की शानदार साझेदारी कर टीम को जीत दिलाई। किशन ने 84 गेंदों पर 4 चौकों और 7 गगनचुंबी छक्कों की मदद से 93 रनों की शानदार पारी खेली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here