Aaj ka Rashifal 10 October 2022: आज दिन सोमवार तथा दिनांक 10 अक्टूबर है। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा ? किसे खुशियां मिलेंगी और किस राशि वाले को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है?

ग्रहों की स्थितिराहु मेष राशि में हैं। मंगल वृषभ राशि में हैं। सूर्य, बुध और शुक्र कन्‍या राशि में हैं। यहां शुक्र नीच के हैं। केतु तुला राशि में हैं। वक्री शनि मकर राशि में हैं। वक्री गुरु के साथ चंद्रमा मीन राशि में हैं।

मेषआज के दिन खर्च की अधिकता होगी। मानसिक परेशानी हो सकती है। व्‍यर्थ का खर्च नहीं है लेकिन फिर भी खर्च की अधिकता होने से थोड़ी सी मानसिक परेशानी, अज्ञात भय और असुरक्षा की भावना रहेगी। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम और संतान की स्थिति भी बहुत अच्‍छी नहीं दिख रही है। व्‍यापारिक दृष्ट‍िकोण से भी मध्‍यम समय कहा जाएगा।

वृषभआज के दिन आर्थिक मामले अच्‍छी तरह से काम करेंगे। सुदृढ़ता की ओर बढ़ रहे हैं लेकिन स्‍वास्‍थ्‍य अभी प्रभावित दिख रहा है। प्रेम और संतान की स्थिति पहले से बेहतर हो चुकी है। व्‍यापार भी आपका सही चलने लगा है।

मिथुनआज के दिन पिता का साथ होगा। कोर्ट-कचहरी में विजय मिलेगी। राजनीतिक लाभ मिलेगा। व्‍यवसायिक सफलता मिलेगी। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, व्‍यापार बहुत अच्‍छा है। संतान की सेहत पर ध्‍यान रखने की जरूरत है।

कर्कआज के दिन आप शुभता के प्रतीक और धार्मिक बने रहेंगे। यात्रा में लाभ होगा। रुका हुआ काम चल पड़ेगा। स्‍वास्‍थ्‍य पहले से बेहतर है। प्रेम, संतान, व्‍यापार अद्भुत है।

सिंहआपके लिए परिस्थितियां अभी भी प्रतिकूल हैं। थोड़ा बचकर पार करें। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान देने की जरूरत है। वाहन तेज न चलाएं। प्रेम-संतान की स्थिति भी मध्‍यम है। व्‍यापार धीरे-धीरे चलेगा।

कन्‍याआज के दिन शादी तय हो सकती है। प्रेमी-प्रेमिका की मुलाकात हो सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य पहले से सुधर चुका है। प्रेम पहले से बेहतर है। संतान की स्थिति मध्‍यम है। व्‍यापार अच्‍छा है।

तुलाआज के दिन आपके शत्रु नतमस्‍तक हो जाएंगे। स्‍वयं ही दोस्‍ती करने के लिए आगे बढ़ेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम दिख रहा है। प्रेम, संतान भी मध्‍यम है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से शुभता भरा समय दिख रहा है।

वृश्चिकआज के दिन गृहकलह के संकेत हैं। थोड़ा सा ध्‍यान देने की जरूरत है। प्रेम में तू-तू, मैं-मैं हो सकती है। बच्‍चों की सेहत पर ध्‍यान दें। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक-ठाक चल रहा है लेकिन मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य बहुत अच्‍छा नहीं है। व्‍यापार आपका सही चलता रहेगा।

धनुआज के दिन भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी संभव है। घर में कुछ उत्‍सव सा माहौल रहेगा। फिर भी थोड़ी कलह हो सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। प्रेम और संतान की स्थिति काफी बेहतर है। व्‍यापार भी सही चल रहा है। धीरे-धीरे जीवन ठीक ढंग से चलने लगेगा।

मकरआज के दिन व्‍यवसायिक सफलता का योग बन रहा है। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम थोड़ा सा मध्‍यम है। संतान की सेहत को लेकर परेशान रहेंगे। कुल मिलाकर सेहत, संतान और प्रेम पर ध्‍यान दें। व्‍यापार सही चलता रहेगा।

कुंभआज के दिन आप वाणी के कारण बड़े-बड़े काम बना लेंगे। धनागमन होगा। कुटुम्‍बीजनों में वृद्ध‍ि होगी लेकिन निवेश करने से अभी बचें। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम रहेगा। प्रेम-संतान भी मध्‍यम रहेगा। व्‍यापारिक सफलता का योग बन रहा है।

मीनशुभता की वजह से लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने में सफल होंगे। स्‍वास्‍थ्‍य पहले से बेहतर है। प्रेम और संतान का भरपूर सहयोग है। व्‍यापार भी अच्‍छे से चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here