मुंबईः मलयालम अभिनेत्री सानिया अयप्पन केरल में फिल्म प्रमोशन के दौरान सेक्शुअल हैरेसमेंट का शिकार हो गईं। सानिया ने बुधवार को सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, “वह अपनी अपकमिंग फिल्म “सैटरडे नाइट” का प्रमोशन करने कोझिकोड़ के हिलिट मॉल गई थीं। यहां भीड़ में उनके और साथी एक्ट्रेस ग्रेस एंटनी के साथ बदसलूकी की गई।“

ग्रेस ने भी ऐसी ही एक पोस्ट सोशल मीडिया पर लिखी है। सानिया ने भी इसे शेयर किया है। सानिया का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर आया है, जिसमें वो एक व्यक्ति को थप्पड़ मारती हुई नजर आ रही हैं। केरल मॉल ने इस घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं।

अभिनेत्री सानिया ने लिखा कि मैं और फिल्म की टीम कालीकट के एक मॉल में हमारी नई फिल्म ‘सैटरडे नाइट’ का प्रमोशन करने पहुंची थी। प्रमोशन इवेंट कालीकट में सभी जगहों पर अच्छी तरह से हुए। हमें इतना प्यार देने के लिए मैं आप लोगों को धन्यवाद कहना चाहती हूं। इस इवेंट के दौरान मॉल में बहुत भीड़ थी और सिक्योरिटी भीड़ को संभाल नहीं पा रही थी।

इवेंट के बाद मैं और मेरी एक सहयोगी कलाकार वापस जा रहे थे। इसी दौरान मेरी साथी से किसी लड़के ने बदसलूकी की। भीड़ की वजह से मेरी साथी उस लड़के को न तो देख पाई और न ही कोई रिएक्शन दे सकी।

उन्होंने लिखा,  “साथी के साथ बदसलूकी के बाद मेरे साथ भी इसी तरह की हरकत हुई। मैं शॉक्ड रह गई और मेरा रिएक्शन आप वीडियो में देख सकते हैं। मैं ये दुआ करती हूं कि किसी को भी अपनी लाइफ में इस तरह के ट्रॉमा का सामना न करना पड़े। उम्मीद है कि महिलाओं के खिलाफ वॉयलेंस की इस घटना के बाद इन लोगों के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।”

सानिया ने जिस वीडियो का जिक्र अपनी सोशल मीडिया पोस्ट पर किया है, वह अब वायरल हो गया है। इसमें देखा जा सकता है कि जब भीड़ घेरकर उनके साथ बदसलूकी करती है तो वे एक व्यक्ति को थप्पड़ मार देती हैं। जिस हिलिट मॉल में यह घटना हुई है, वह पहले भी विवादों में रह चुका है। इसी साल अगस्त में एक्टर-प्रोड्यूसर टोविनो थॉमस अपनी फिल्म थल्लूमला का प्रमोशन करने इस मॉल में गए थे। मॉल में उनकी टीम को घुसने से रोक दिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here