मुंबईः बॉलीवुड सिंह नेहा कक्कड़ इन दिनों 90 के दशक के हिट गाने ‘मैंने पायल है छनकाई’ के रीमिक्स वर्जन को लेकर खूब ट्रोल हो रही हैं। यही नहीं सिंगर फाल्गुनी पाठक भी इसके रीमिक्स से नाराज हैं और सोशल मीडिया से लेकर इंटरव्यू तक में वह अपनी नाराजगी जाहिर कर चुकी हैं। आपको बता दें कि ‘मैंने पायल है छनकाई’ फाल्गुनी पाठक का हिट गीत है, जिसे उन्होंने 90 के दशक में गाया था और लोगों ने इसे काफी पसंद किया था।

वहीं, नेहा कक्कड़ के करियर में हिट गानों की लिस्ट तो लंबी है, लेकिन उसमें रीमिक्स गानों की भी भरमार है। इस वजह से उन्हें ट्रोल भी किया जाता है। ‘ओ सजना’ को लेकर निशाने पर आईं नेहा कक्कड़ ने अब चुप्पी तोड़ी है और अपना पक्ष रखा है।

नेहा कक्कड़ ने अपने पोस्ट में कहा कि उन्हें इतनी लोकप्रियता मिली है, इसकी बड़ी वजह है कि उन्होंने इसके पीछे कड़ी मेहनत की है और उनका टैलेंट है। उन्होंने बहुत छोटी उम्र में इतना नाम कमा लिया है जो दुनिया में बहुत कम लोग कर पाते हैं।

नेहा कक्कड़ आगे लिखती हैं कि दुनिया में बहुत कम लोगों को वह मिलता है जो मुझे जिंदगी में मिला है। वह भी इतनी कम उम्र में। इस तरह की प्रसिद्धि, प्यार, अनगिनत सुपरहिट गाने, सुपर-डुपर हिट टीवी शो, दुनियाभर में टूर, छोटे बच्चों से लेकर 80-90 साल के लोगों तक के प्रशंसक और क्या नहीं है। वह कहती हैं कि आप जानते हैं कि मुझे ये सब क्यों मिला, क्योंकि यह मुझे मेरे टैलेंट, कड़ी मेहनत, जुनून और पॉजिटिविटी के कारण मिला। तो…आज मेरे पास जो कुछ भी है उसके लिए मैं भगवान और आप सभी को धन्यवाद देना चाहती हूं। आपको धन्यवाद। मैं भगवान की सबसे लाडली संतान हूं। फिर से धन्यवाद। आप सभी की जिंदगी में खुशहाली बनी रही।‘

नेहा ने सोशल मीडिया में ट्रोल करने वाले को लेकर अपनी इंस्टा स्टोरी पर नेहा लिखा हैं, “जो मुझे खुश देखकर और मेरी सफलता देखकर खुश नहीं है, उनके लिए मुझे बुरा लग रहा है। बेचारे। कृपया कमेंट करते रहिए। मैं उनको डिलीट नहीं करूंगी। क्योंकि मुझे  पता है और सभी को पता है कि नेहा कक्कड़ क्या है।“

वहीं फाल्गुनी पाठक ने इस मुद्दे पर कानूनी कार्रवाई करने को लेकर कहा कि काश वह ऐसा कर सकतीं क्योंकि राइट्स उनके पास नहीं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here