पूर्णियाः केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को पूर्णिया में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और आरजेडी सुप्रीमों लालू यादव हमला बोला। उन्होंने दोनों नेताओं को चुनौती देते हुए कहा कि इनसे डरना नहीं है। उन्होंने कहा कि जब से लालू यादव और नीतीश कुमार की सरकार में जुड़ गए हैं। जब से नीतीश कुमार लालू यादव की गोद में जाकर बैठ गए हैं, तब से जो डर का माहौल खड़ा हुआ है, उससे किसी को डरने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि सीमांचल का ये इलाका हिंदुस्तान का हिस्सा है और जहां नरेंद्र मोदी की सरकार है।

केंद्रीय गृहमंत्री शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार की प्रधानमंत्री पद की चर्चा पर तंज कसा और कहा कि कुटिल राजनीति से पीएम नहीं बन सकते। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने पीएम बनने की हसरत में बीजेपी को धोखा देकर कांग्रेस और आरजेडी का हाथ थाम लिया, जिसके खिलाफ लड़कर वह यहां तक पहुंचे हैं। शाह ने कहा कि स्वार्थ की राजनीति में पाला बदलकर कोई प्रधानमंत्री नहीं बनता। शाह ने ये भी कहा कि उनके बिहार आने से लालू यादव और नीतीश कुमार के पेट में दर्द हो रहा है।

उन्होंने  देवी लाल से लेकर जीतनराम मांझी तक का नाम गिनाया और आरोप लगाया कि नीतीश ने सबको धोखा दिया है और लालू को भी नीतीश से अलर्ट कहने अपील की। शाह ने कहा कि नीतीश ने इस बार बीजेपी को जो धोखा दिया है, वह सिर्फ बीजेपी को नहीं बल्कि जनता और जनादेश को धोखा है। उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में लालू और नीतीश का सूपड़ा जनता साफ कर देगी और 2025 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी की बहुमत की सरकार बनने जा रही है। अमित शाह ने मौजूद लोगों से कहा कि आपने अब तक बीजेपी की बिहार में लंगड़ी सरकार बनाई है, 2025 में अपने पैर पर सरकार बनाना है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here