मुंबईः पूर्व मिस यूनिवर्स एवं बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन और IPL के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी एक बार फिर चर्चा में हैं। कुछ महीनों पहले भी दोनों चर्चा में थे। उस समय दोनों एक होने यानी शादी करने को लेकर चर्चा में थे, लेकिन अब जुदाई यानी अगल होने को लेकर चर्चा में है। उस समय मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था, लेकिन अब दोनों के ब्रेकअप के कयास लगने लगे हैं।

दरअसल, ललित मोदी ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल के बायो से सुष्मिता का नाम हटा दिया है। इसके साथ ही उन्होंने उनके साथ वाली डिस्प्ले पिक्चर भी बदल दी है। अब उनके बायो में बस IPL फाउंडर एवं मून लिखा हुआ है। इसे देखकर लोग कयास लगा रहे हैं कि दोनों का रिश्ता टूट गया है। हालांकि सुष्मिता और ललित ने अभी तक इस बारे में किसी भी तरह का ऑफिशियल बयान नहीं दिया है।

आपको बता दें कि ललित मोदी ने पिछले महीने अपनी प्रोफाइल फोटो बदली थी। इस फोटो में उनके साथ सुष्मिता सेन थीं। उसके बाद ललित ने इंस्टाग्राम बायो में लिखा था कि फाइनली नए जीवन की शुरुआत, पार्टनर इन क्राइम, ‘माई लव’ सुष्मिता सेन के साथ। इसके साथ मोदी ने सुष्मिता के इंस्टा अकाउंट को भी टैग किया था।

सुष्मिता और मोदी रिश्ते टूटने की सबसे बड़ी वजह सुष्मिता के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को बताया जा रहा है। दोनों को ब्रेकअप के बाद भी अक्सर पार्टी करते हुए स्पॉट किया जाता है। हाल ही में रोहमन को सुष्मिता की बेटी के बर्थडे सेलिब्रेशन पर स्पॉट किया गया था। वहीं कुछ दिनों पहले वह सुष्मिता की मां के जन्मदिन पर भी नजर आए थे।

आपको बता दें कि ढाई साल के अफेयर के बाद पिछले साल दिसंबर में रोहमन-सुष्मिता का ब्रेकअप हो गया था। उस समय दोनों लिव-इन में रहते थे। रोहमन-सुष्मिता से 16 साल छोटे हैं।

पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन का नाम अब तक कई लोगों के साथ जुड़ चुका है। उनके 11 से ज्यादा लोगों के साथ अफेयर रह चुके हैं। रोहमन के अलावा उनका नाम विक्रम भट्‌ट, रणदीप हुड्‌डा, वसीम अकरम, संजय नारंग, बंटी सजदेह जैसे कई लोगों के साथ जुड़ चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here