मुंबईः लोग टेलीविजनय की दुनिया के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 16वें सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कलर टीवी पर दिखाए जाने वाले इस शो में आने को लेकर फैजल शेख से लेकर मुनव्‍वर फारूकी और आकांक्षा पुरी से लेकर चारु असोपा तक के नाम की चर्चा है। अब इस शो को लेकर नई जानकारी सामने आई है। बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान इस शो के प्रीमियर की तारीख एक बार फिर बढ़ा दी गई है।

पहले इस शो के एक अक्‍टूबर शुरू होने की बात कही जा रही था, लेकिन अब चर्चा है कि मेकर्स ने प्रीमियर की नई तारीख तय की है। यही नहीं, सलमान खान की जिस 1000 करोड़ रुपये की फीस को लेकर इतना शोर मच रहा था, उसको लेकर भी नया दावा सामने आया है। वैसे, शो और सलमान के फैंस के लिए एक खुशखबरी यह जरूर है कि ‘बिग बॉस 16’ का पहला टीजर कब आएगा, इसको लेकर भी जानकारी सामने आई है।

‘बिग बॉस’ के प्रोमो को लेकर ट्विटर प्रोफाइल @BiggBoss_Tak ने एक अपडेट दिया है। इसके मुताबिक, Bigg Boss 16 का फर्स्‍ट लुक या टीजर पिछले ही वीकेंड रिलीज किया जाना था। लेकिन डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के प्रमोशन के कारण चैनल वालों ने इसे अभी पोस्‍टपोन कर दिया है। वैसे, सलमान खान ने टीजर प्रोमो की शूटिंग कर ली है। प्रोमो बनकर तैयार है और बताया जा रहा है कि ‘झलक दिखला जा’ के प्रीमियर एपिसोड में ही पहली बार दर्शकों को ‘बिग बॉस 16’ की झलक दिखेगी। ‘झलक दिखला जा 10’ शनिवार 3 सितंबर से शुरू हो रहा है। यानी ‘बिग बॉस 16’ का प्रोमो भी 3 सितंबर को आ जाएगा!

वहीं, ‘बिग बॉस 16’ के प्रीमियर डेट को लेकर पहले यही खबर थी कि Salman Khan इस साल 1 अक्‍टूबर से शो शुरू करने वाले हैं। लेकिन अब ‘सियासत डेली’ की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि चैनल वालों और मेकर्स ने इसे एक हफ्ते आगे ख‍िसका दिया है। यह शो अब 8 अक्‍टूबर या 9 अक्‍टूबर से शुरू होगा। ये तारीख शनिवार और रविवार को पड़ते हैं। ऐसे में रियलिटी शो की शुरुआत के लिए वीकेंड हमेशा से मेकर्स की पहली पसंद है। वैसे, भी शो के फॉर्मेट के हिसाब से सलमान खान ‘वीकेंड का वार’ लेकर भी शनिवार और रविवार को ही आते हैं।

आपको बता दें कि ‘बिग बॉस 16’ के लिए सलमान खान की बतौर होस्‍ट फीस को लेकर भी चर्चाओं का बाजार गर्म है। खबर आई थी कि सलमान खान ने इस 16वें सीजन को होस्‍ट करने के लिए पूरे 1000 करोड़ रुपये की फीस ली है। सलमान खान का रुतबा और शो में उनके अंदाज को देखकर कोई भी दूसरे होस्‍ट की कल्‍पना नहीं कर सकता। ऐसे में सलमान की फीस के इस आंकड़े ने सबको चौंकाया जरूर, लेकिन सोशल मीडिया के यूजर्स और बिग बॉस के फैन ने भी यही माना कि भाईजान अगर इतनी फीस ले रहे हैं तो इसमें गलत भी नहीं है। लेकिन अब ‘टेलीचक्‍कर’ की रिपोर्ट के मुताबिक, 1000 करोड़ रुपये की फीस की खबरें फर्जी हैं। इस रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सलमान खान ‘बिग बॉस 16’ के लिए 1000 नहीं, बल्‍क‍ि 180 करोड़ रुपये की फीस ले रहे हैं।

हालांकि इस पॉपुलर शो के निर्माताओं की ओर से अभी तक ‘बिग बॉस 16’ की कंटेस्‍टेंट की कंफर्म लिस्‍ट तो नहीं आई है, लेकिन बताया जा रहा है कि फैजल शेख यानी मिस्‍टर फैजू, मुनव्‍वर फारूकी, आकांक्षा पुरी, करण पटेल, थॉमस एंड्रयूज, चारु असोपा, राजीव सेन, शाइनी आहूजा, मालिनी कपूर और दिव्‍यांका त्र‍िपाठी जैसे सेलेब्‍स को शो के लिए अप्रोच किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here