मुंबईः मौजूदा समय में देशभर में गणेश चतुर्थी 2022 की धूम है। क्या आम हो  या खास सभी गणपति बप्पा के रंग में रंगे हुए हैं। गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर  पर बप्पा भक्तों के घर विराजित होते हैं। इस त्यौहार में बॉलीवुड सेलेब्स भी बढ़चढ़ कर भाग लेते हैं। शाहरुख, सलमान, शिल्पा शेट्टी से लेकर तमाम बॉलीवुड सेलेब्स बप्पा का अपने घर में वेलकम करते हैं और पूजा अर्चना करते हैं। गणेश चतुर्थी 2022 के खास मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने फैंस को भी शुभकामनाएं दी। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने भी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दीं और बेहद खास पोस्ट शेयर किया।

किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने इस पोस्ट पर बताया कि उन्होंने अपने घर मन्नत में भगवान श्री गणेश का वेलकम किया है। उनके छोटे बेटे अबराम और उन्होंने मिलकर बप्पा की मूर्ति स्थापित की है। मोदक बेहद स्वादिष्ट थे। सबसे बड़ी सीख ये है कि मेहत कीजिए और भगवान में विश्वास के जरिए अपने सपनों को साकार करते चलिए। सबी को हैप्पी गणेश चतुर्थी।

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के पोस्ट पर उनके तमाम फैंस ने जमकर उनकी तारीफ की। उन्होंने कहा कि आपको भी इस शुभ अवसर पर बधाई, लेकिन बार की तरह कुछ ट्रोलर्स ने इस मामले में अपनी टांग अड़ाने लगे। उन्होंने शाहरुख खान के पुराने वाले पोस्ट को शेयर किया और कहा कि वह हर बार यही तस्वीर शेयर करते हैं। जब ट्रोलर्स और शाहरुख खान के फैंस इस पर आपस में ही भिड़ गए और किंग खान के फैंस ने कहा कि शाहरुख खान हर साल अपने घर पर गणेश पूजा रखते हैं।

अब बात शाहरुख की अपकमिंग फिल्मों की करें तो वह जवान (Jawan) , डंकी और पठान जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। फिलहाल वह पठान (Pathaan) की शूटिंग पूरी कर चुके हैं और इन दिनों डंकी की तैयारियों में लगे हुए हैं। डंकी में पहली बार किंग खान के साथ तापसी पन्नू नजर आने वाली हैं। जबकि जवान को साउथ निर्देशक एटली लेकर आ रहे हैं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here