Aaj ka Rashifal

Aaj ka Rashifal 27 August 2022: आज दिन शनिवार तथा दिनांक 27 अगस्त 2022 है। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा ? किसे खुशियां मिलेंगी और किस राशि वाले को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है ?

ग्रहों की स्थिति-राहु मेष राशि में हैं। मंगल वृषभ राशि में हैं। शुक्र कर्क राशि में हैं। सूर्य और चंद्रमा सिंह राशि में हैं। केतु तुला राशि में हैं। मकर राशि में शनि हैं। मीन राशि में गुरु हैं। शनि और गुरु दोनों वक्री गति से चल रहे हैं।

मेष-आज के दिन आपका मन परेशान रहेगा। बच्‍चों की सेहत और परवरिश को लेकर थोड़ा व्‍यथित रहेंगे। भावुकता में आकर थोड़े झगड़े हो सकते हैं। प्रेम में तू-तू, मैं-मैं की आशंका है। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्यान दें। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से सही चलते रहेंगे।

वृषभ-आज के दिन आपके घर में कलह दिख रही है। नकारात्‍मक ऊर्जा का संचार होगा। बुझा-बुझा सा रहेगा घर का माहौल। रक्‍तचाप अनियमित हो सकता है। सीने में विकार की आशंका है। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। प्रेम और स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। प्रेम और संतान की स्थिति पहले से काफी बेहतर है। व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

मिथुनआज के दिन आपका पराक्रम रंग लाएगा। रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे लेकिन कोई नई शुरुआत न करें। भाई-बहन की सेहत पर ध्‍यान दें। नाक-कान-गला की परेशानी हो सकती है। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी रहेगी। व्‍यापार भी करीब-करीब ठीक रहेगा।

कर्कआज के दिन आपका स्‍वास्‍थ्‍य बुझा-बुझा सा रहेगा। धन हानि के संकेत हैं। निवेश शुभ नहीं होगा। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी रहेगी। व्‍यापार भी सही चलता रहेगा।

सिंहआज के दिन आपके ऊर्जा का स्‍तर ठीक नहीं रहेगा। अवसाद सा महसूस करेंगे। मन खराब है लेकिन तन सही रहेगा। प्रेम और संतान मध्‍यम है। व्‍यापार चलता रहेगा।

कन्‍याआपके लिए परामर्श है कि आज के दिन सरकारी तंत्र से बिल्‍कुल पंगा न लें। पिता के स्‍वास्‍थ्‍य का ध्‍यान रखें। साझेदारी में अनबन की आशंका है। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक है फिर भी सिरदर्द और नेत्रपीड़ा परेशान कर सकती है। प्रेम और संतान भी मध्‍यम है। व्‍यापार मध्‍यम रहेगा।

सिंहआज के दिन आपकी आय में आशातीत बढ़ोत्‍तरी होगी। फिर भी कुछ ऐसे किंतु-परंतु के साथ होगी कि मन बहुत प्रसन्‍न नहीं रहेगा। यात्रा में कष्‍ट की आशंका है। स्‍वास्‍थ्‍य नरम-गरम है। प्रेम और संतान मध्‍यम है। व्‍यापार सही चलेगा।

वृश्चिकआज के दिन कोर्ट-कचहरी में जीत के संकेत हैं लेकिन जीत जैसा लगेगा नहीं। कुछ न कुछ ऐसा रहेगा कि आप उस जीत से प्रसन्‍न नहीं होंगे। व्‍यापारिक प्रतिष्‍ठान चलते रहेंगे लेकिन वहां भी थोड़ा नकारात्‍मक ऊर्जा का संचार होगा। हालांकि कोई नुकसान नहीं होगा। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, सीने में विकार की आशंका है। पिता के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम और संतान मध्‍मय है। कुल मिलाकर ठीक-ठाक रहेगा लेकिन अनुभव मध्‍यम का होगा।

धनुअब आप जोखिम से उबर चुके हैं लेकिन मान सम्‍मान पर आंच आ सकती है इसका ध्‍यान रखें। भाग्‍यवश काम बनेंगे ऐसा नहीं लगता है। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक-ठाक, प्रेम और संतान की स्थिति बहुत अच्‍छी, व्‍यापार मध्‍यम गति से बढ़ेगा।

मकरआज के दिन आपको सावधानी बरतने की जरूर है। किसी परेशानी में पड़ सकते हैं। परिस्थितियां प्रतिकूल हैं। शासन-सत्‍ता पक्ष से कुछ परेशानी में पड़ सकते हैं। कुछ नोटिस इत्‍यादि मिल सकती है। पिता और अपने स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। व्‍यापार सही चलता रहेगा। बच्‍चों का साथ होगा। प्रेम भी कंधे से कंधा मिलाकर चलेगा।

कुंभआज के दिन आप अपने जीवनसाथी के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। आपके कार्यस्‍थल पर थोड़ी निराशा दिख रही है। कोई नई शुरुआत न करें। स्‍वास्‍थ्‍य नरम-गरम, प्रेम और संतान की स्थिति मध्‍यम है। व्‍यापार भी मध्‍यम दिख रहा है।

मीनआज के दिन आपका शत्रुओं पर पूरा-पूरा कब्‍जा रहेगा। आपका नुकसान करने की कोई हिमाकत नहीं करेगा। स्‍वयं नतमस्‍तक होंगे। शासन सत्‍ता पक्ष का सहयोग मिलेगा लेकिन संतान और प्रेम को लेकर चिंतित रहेंगे। व्‍यापार सही चलता रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here