दिल्लीः बॉलीवुड सिलेब्रिटीज को लेकर कई बार सोशल मीडिया पर अफवाहें फैलती रहती है। अफवाह भी ऐसी-वैसी नहीं, बल्कि सेलिब्रिटी की मौत की होती है। पिछले दिनों बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर प्रेम चोपड़ा के निधन की अफवाहें सामने आई थीं, जिसके बाद उन्होंने खुद सामने आकर सफाई दी थी। अब प्रेम चोपड़ा के दामाद शरमन जोशी की मौत की अफवाह सोशल मीडिया पर तैयरने लगी हैं। हालांकि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है।

फिल्म ‘रंग दे बसंती’, ‘गोलमाल’ और ‘3 इडियट्स’ जैसी पॉप्युलर फिल्मों में काम कर चुके शरमन जोशी (Sharman Joshi) की मौत की अफवाह अचानक सोशल मीडिया पर फैलने लगी। इसके बाद लोग शरमन के बारे में सर्च करने लगे। आपको बता दें कि शरमन पूरी तरह ठीक हैं और उन्हें कुछ नहीं हुआ है। इससे पहले शरमन के फादर इन लॉ प्रेम चोपड़ा की मौत की अफवाहें फैलने लगी थीं। इसके बाद प्रेम चोपड़ा ने खुद बताया था कि वह एकदम ठीक हैं।

महाराष्ट्र के नागपुर में जन्मे शरमन जोशी गुजराती एक्टर अरविंद जोशी के बेटे हैं। गुजराती थिएटर से अपने करियर की शुरुआत करने वाले शरमन ने साल 1999 में फिल्म ‘गॉडमदर’ से फिल्मों में एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके बाद शरमन ने स्टाइल, रंग दे बसंती, गोलमाल, लाइन इन अ मेट्रो, ढोल, 3 इडियट्स, हेट स्टोरी 3, मिशन मंगल जैसी कई पॉप्युलर फिल्मों में काम किया है। शरमन जोशी ने केवल 21 साल की उम्र में प्रेम चोपड़ा की बेटी प्रेरणा चोपड़ा से शादी कर ली थी। शरमन की बहन मानसी जोशी भी टीवी एक्ट्रेस हैं और उनकी शादी एक्टर रोहित रॉय से हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here