मुंबई बॉक्स ऑफिस पर दक्षिण भारतीय फिल्मों का बोलबाला जारी है। इसी कड़ी कन्नड़ फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। किच्चा सुदीप-स्टारर विक्रांत रोणा सिनेमा घरों में 28 जुलाई को रिलीज हुई। इस फिल्म ने पहले दिन ही 35 करोड़ की कमाई की। यह तब से और भी ज्यादा पावरफुल पैक बन गई है। कथित तौर पर फिल्म ने महज तीन दिनों में 80 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर चुकी है। दिलचस्प बात यह है कि यह आंकड़ा शमशेरा और सम्राट पृथ्वीराज जैसी बड़ी बजट की हिंदी फिल्मों से कहीं अधिक है।

इंडस्ट्री से जुड़े सूत्रों ने बताया कि विक्रांत रोणा (Vikrant Rona) ने शनिवार को रिलीज के तीसरे दिन करीब 25 करोड़ रुपये कमाए। यह तीन दिनों में दुनिया भर में इसकी कुल कमाई को 80-85 करोड़ रुपये के बीच ले जाएगा। फिल्म के लिए अंतिम बॉक्स ऑफिस आंकड़े अभी तक जारी नहीं किए गए हैं। इसकी तुलना में, बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की शमशेरा ने नौ दिन पहले रिलीज होने के बाद से वर्ल्डवाइड 60 करोड़ रुपये कमाए हैं, जबकि अक्षय कुमार-स्टारर सम्राट पृथ्वीराज ने 80 करोड़ की वर्ल्डवाइड कमाई के साथ अपनी दौड़ खत्म की।

ट्रेड इनसाइडर्स का अनुमान है कि फिल्म चार दिन तक आसानी से 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर जाएगी। ‘विक्रांत रोणा’ पहले से ही टॉप 10 सबसे ज्यादा कमाई करने वाली कन्नड़ फिल्मों में से केवल तीन दिनों के बाद सातवें नंबर पर है। इसके रन खत्म होने से पहले टॉप 3 में एंट्री करने की उम्मीद है। टॉप 2 में केजीएफ के दोनों पार्ट्स हैं। KGF Chapter 2 ने 1233 करोड़ और केजीएफ चैप्टर 1 ने 250 करोड़ कमाया है।

अनूप भंडारी की निर्देशित ‘विकांत रोणा’ में निरुप भंडारी, नीता अशोक और जैकलीन फर्नांडीज ने भी एक कैमियो किया है। 95 करोड़ के बजट के साथ, यह अब तक की सबसे महंगी कन्नड़ फिल्मों में से एक है। फिल्म को इसके कंटेंट के लिए क्रिटिक्स और सेलेब्स ने भी सराहा है।

फिल्म निर्माता एसएस राजामौली ने रविवार को, ट्विटर पर लिखा, “विक्रांत रोणा की सक्सेस पर @KicchaSudeep को बधाई। ऐसी लाइन में इन्वेस्ट करने के लिए हिम्मत और विश्वास की जरूरत होती है। आपने अच्छा किया और आपको इसका भुगतान मिलेगा। प्री-क्लाइमेक्स, फिल्म की शुरुआत शानदार थी। यह बहुत शानदार था।“

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here