मुंबईः तमिल और हिंदी फिल्मों के दिग्गज डायरेक्टर मणि रत्नम कोरोना वायरस से ग्रसित हो गए हैं। मणि रत्नम को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि उनके स्वास्थ्य के बारे में अभी ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की गई है। उनकी पत्नी सुहासिनी ने इस बारे में कुछ नहीं बताया है। आपको बता दें कि मणि रत्नम अपनी आने वाली फिल्म ‘पोन्नियन सेल्वन’ पर काम कर रहे हैं।

आठ जुलाई को मणि रत्नम फिल्म ‘पोन्नियन सेल्वन’ के टीजर लॉन्च करने के मौके पर नजर आए थे। वह फिल्म के पोस्ट प्रॉडक्शन में बिजी हैं और इसी बीच उनके कोविड-19 से ग्रसित होने की खबर सामने आई है। सूत्रों ने बताया कि मणि रत्नम को चेन्नई के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। अभी हॉस्पिटल और डॉक्टरों ने मणि रत्नम पर मेडिकल बुलेटिन रिलीज नहीं किया है।

आपको बता दें कि मणि रत्नम की ड्रीम प्रोजेक्ट ‘पोन्नियन सेल्वन’ को 30 सितंबर को कई भाषाओं में रिलीज किया जाना है। फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, चियान विक्रम, त्रिशा, कार्ती, जयम रवि, प्रकाश राज और शोभिता धूलिपाला मुख्य किरदारों में नजर आने वाले हैं। चोल साम्राज्य पर बनी इस फिल्म का म्यूजिक एआर रहमान ने दिया है। हाल में इसका टीजर रिलीज किया गया था जिसे काफी पसंद किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here