Aaj ka Rashifal

Aaj ka Rashifal 12 July  2022: आज दिन मंगलवार तथा दिनांक 12 जुलाई 2022 है। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा ? किसे खुशियां मिलेंगी और किस राशि वाले को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है ?

ग्रहों की स्थिति-मंगल और राहु मेष राशि में हैं। शुक्र वृषभ राशि में हैं। सूर्य और बुध मिथुन राशि में हैं। केतु तुला राशि में हैं। चंद्रमा धनु राशि में हैं। शनि वक्री होकर कुंभ राशि में हैं। शनि आज मकर राशि में करेंगे प्रवेश।  गुरु मीन राशि में गोचर में चल रहे हैं।

मेष-आज के दिन आपका रुका हुआ काम चल पड़ेगा। भाग्‍यवर्धक दिनों का निर्माण हो रहा है। यात्रा का संयोग है। धार्मिक बने रहेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य नरम-गरम है। प्रेम और संतान की स्थिति है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से शुभ समय है।

वृषभ-आज के दिन आपको सावधानी बरतने की जरूरत है। किसी परेशानी में पड़ सकते हैं। परिस्थितियां प्रतिकूल हैं। बचकर पार करें। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से भी शुभ समय है।

मिथुन-आज के दिन आपको जीवनसाथी का सानिध्‍य मिलेगा। रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा है। प्रेम और संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा। व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

कर्क-आज के दिन आप शत्रुओं पर भारी पड़ेंगे। रुका हुआ काम चल पड़ेगा। बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा। स्‍वास्‍थ्‍य नरम-गरम है। प्रेम और संतान की स्थिति मध्‍यम है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से मध्‍यम समय कहा जाएगा।

सिंह-आपके लिए सलाह है कि आज के दिन भावनाओं में बहकर कोई निर्णय न लें। अत्‍यधिक समय ज्ञानार्जन में लगाएं। लिखने-पढ़ने कुछ सीखने में लगाएं। प्रेम और संतान मध्‍यम है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से शुभ समय है।

कन्‍या-आज के दिन भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी संभव है। भौतिक सुख-संपदा में वृद्धि होगी लेकिन गृहकलह के संकेत हैं। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा है। प्रेम और संतान मध्‍यम है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से शुभ समय है।

तुला-आज के दिन आपका किया गया पराक्रम सफलता दिलाएगा। रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे। व्‍यापारिक अच्‍छी स्थिति है। स्‍वास्‍थ्‍य भी अच्‍छा है। प्रेम और संतान की स्थिति मध्‍यम है।

वृश्चिक-आज के दिन धन का आवक बढ़ेगा। कूटुम्‍बीजनों में वृद्ध‍ि होगी लेकिन वाणी के कारण कुछ तू-तू, मैं-मैं की स्थिति हो सकती है। निवेश करने से बचें। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से भी शुभ समय है।

धनु-आज के दिन आप ऊर्जावान बने रहेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य की स्थिति अच्‍छी रहेगी। जिस चीज की जरूरत है उसकी उपलब्‍धता रहेगी। शुभता में वृद्ध‍ि होगी। प्रेम और संतान मध्‍यम है। व्‍यापारिक स्थिति सही है।

मकर-आज के दिन खर्च की अधिकता मन की परेशानी को बढ़ाएगा। नेत्र पीड़ा, सिरदर्द संभव है। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापार भी सही चलेगा।

कुंभ-आज के दिन आपका रुका हुआ धन वापस मिलेगा। आय के नवीन स्रोत बनेंगे। शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है लेकिन प्रेम, संतान, व्‍यापार अद्भुत है।

मीन-आज के दिन आपको कोर्ट-कचहरी में विजय के संकेत हैं। स्‍वास्‍थ्‍य की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से अत्‍यंत शुभ समय है। प्रेम और संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here