मुंबईः बॉलिवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर नए अवतार में नजर आई हैं। आपको बता दें कि सोनाक्षी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। कभी उनके बचकाने बयान. तो कभी उनके बॉयफ्रेंड के नाम को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म रहता है। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर ऐसा पोस्ट शेयर कर दिया है, जिसमें उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है। उनकी इस तस्वीर को देख फैंस तो क्या उनकी करीबी दोस्त हुमा कुरैशी ने भी उन्हें ‘डरावना’ कह दिया है!

आपको बता दें कि अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इंस्टाग्राम पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। उन्होंने कुछ घंटे पहले ही अपनी कुछ फोटोज शेयर की, जिसमें वह Blonde लुक में नजर आ रही हैं। उनकी ड्रेस की तरह उनके बाल भी सुनहरे रंग के दिख रहे हैं। अब इस लुक को देखकर लोगों के अलग-अलग रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

सोनाक्षी के पोस्ट पर फैंस तो कॉमेंट कर ही रहे हैं, लेकिन उनकी करीबी दोस्त हुमा के कॉमेंट ने सभी का ध्यान खींच लिया है। उन्होंने भी सोनाक्षी के इस लुक को ‘डरावना’ बताया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

अब बात वर्कफ्रंट की करें, तो सोनाक्षी ने साल 2010 में सलमान खान की ‘दबंग’ फिल्म से बॉलिवुड में कदम रखा था। इसके बाद वो ‘राउड़ी राठौड़’, ‘सन ऑफ सरदार’, ‘दबंग 2’ और ‘हॉलिडे’ जैसी फिल्मों में नजर आईं। उन्हें आखिरी अजय देवगन की ‘भुज’ में देखा गया था। अब वो ‘Double XL’ में दिखाई देंगी, जिसमें उनके साथ जहीर इकबाल लीड रोल में हैं।

सोनाक्षी का नाम पिछले काफी समय से अभिनेता जहीर इकबाल से जुड़ता चला आया है। कुछ दिनों पहले सोनाक्षी ने एक ‘मिस्ट्री मैन’ संग फोटो शेयर की थी, जिसके बाद उनकी सगाई की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं। हालांकि, अभी तक उन्होंने इस बारे में कुछ भी नहीं कहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here