Aaj ka Rashifal

Aaj ka Rashifal 30 June 2022: आज दिन गुरुवार तथा दिनांक 30 जून है। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा ? किसे खुशियां मिलेंगी और किस राशि वाले को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है?

ग्रहों की स्थितिमेष राशि में मंगल और राहु हैं। वृषभ राशि में बुध और शु्क्र हैं। मिथुन राशि में सूर्य और चंद्रमा हैं। केतु तुला राशि में हैं। शनि वक्री होकर कुंभ और गुरु मीन राशि में गोचर में चल रहे हैं।

मेष आज के दिन आप खुद के और भाई-बहन के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। किसी नए व्‍यापार की शुरुआत न करें। जो पहले से व्‍यापार चल रहा है उसकी स्थिति अच्‍छी है। काली वस्‍तु का दान करें। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी चलती रहेगी। व्यापारिक स्थिति ठीक है।

वृषभ आपके लिए परामर्श के है कि आज के दिन वा‍णी अनियंत्रित न होने पाए। पूंजी निवेश अभी न करें। प्रेम और स्‍वास्‍थ्‍य की स्थिति अच्‍छी रहेगी।

मिथुनआज के दिन आपका स्‍वास्‍थ्‍य ठीक है। प्रेम और संतान की स्थिति थोड़ी दूरी वाली है लेकिन बढ़िया है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से शुभ समय कहा जाएगा।

कर्कआज के दिन आप निस्‍तेजता के शिकार हो सकते हैं। स्‍वास्‍थ्‍य में थोड़ा मध्‍यम अनुभव करेंगे। प्रेम और संतान की स्थिति भी अच्‍छी नहीं है। व्‍यापार भी आपका मध्‍यम कहा जाएगा। सावधान रहने की जरूरत है।

सिंहआज के दिन आपके आर्थिक मामले सुलझेंगे। अजीब समाचार की प्राप्ति होगी जिसमें दु:खी भी होंगे, थोड़ी खुशी भी होगी। थोड़ा भ्रामक लगेगा आपको। प्रेम और संतान मध्‍यम है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से शुभ है।

कन्‍याआज के दिन आप कोर्ट-कचहरी संभल कर जाएं, हो सके तो टालें। राजनीतिक स्थिति अच्‍छी नहीं है। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा है। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापारिक स्थिति मध्‍यम है।

तुलाआज के दिन आपको यात्रा में कष्‍ट हो सकता है। भाग्‍यवश कोई काम नहीं बनेगा। कर्म करते रहें। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक-ठाक है। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी है।

वृश्चिकआपके लिए अभी भी जोखिम बना हुआ है। थोड़ा बचकर पार करें। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापार भी अच्‍छा है। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें।

धनुआज के दिन आप व्‍यापार में संभल कर रहें। जीवनसाथी के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम और संतान भी मध्‍यम है। थोड़ा मध्‍यम समय दिख रहा है। बचकर पार करें।

मकरआज के दिन आपके शत्रु परास्‍त होंगे। रुका हुआ काम चल पड़ेगा। ननिहाल पक्ष से कुछ अच्‍छे समाचार की प्राप्ति हो सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य नरम-गरम, प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

कुंभआज के दिन आप बच्‍चों की सेहत पर ध्‍यान दें। प्रेम में तू-तू, मैं-मैं की आशंका है। महत्‍वपूर्ण निर्णय अभी रोक दें। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से शुभ रहेगा। ह

मीनआप अभी भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी अभी रोक कर रखें। घरेलू चीजों को शांत होकर निपटाएं। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम मध्‍यम, व्‍यापारिक दृष्टिकोण से शुभ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here