मुंबईः बॉलीवुड अभितानेता रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘शमशेरा’ के प्रमोशन में जुटे हुए है। इसी दौरान उन्होंने अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ अपने रोमांटिक सीन को याद किया और खुद को लकी बताया।

आपको बता दें कि चार साल के अंतरराल के बाद रणबीर कपूर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार हैं। रणबीर अपनी अगली फिल्म ‘शमशेरा’ के प्रमोशन के दौरान रणबीर ने अपनी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में अपनी को-स्टार ऐश्वर्या राय के साथ रोमांस को लेकर कुछ बातें कही हैं।

Ranbir Kapoor को एक इंटरव्यू के दौरान ढेर सारी पुरानी तस्वीरें दिखाई गईं और उनसे उन तस्वीरों के पीछे की कहानी भी पूछी गई। इनमें से एक तस्वीर में वह ऐश्वर्या के साथ नजर आ रहे हैं।

तस्वीरों को देखने के बाद रणबीर ने कहा, “किसे भला इस तस्वीर से जलन नहीं होगी?” यह तस्वीर रणबीर के पापा ऋषि कपूर की फिल्म आ अब लौट चलें के सेट पर अमेरिका के न्यूयार्क में खींची गई थी। रणबीर ने माशाबेल इंडिया से बाततीच में बताया कि वह ऐश्वर्या से इतने छोटे थे इसके बावजूद वह उनके साथ काफी फ्रेंडली थीं। आपको बता दें कि रणबीर ऐश्वर्या से उम्र में करीब 9 साल छोटे हैं। ऐक्टर ने बताया कि उस दौरान वे फिल्मों के बारे में बातें किया करते थे और साथ में खाते-पीते थे।

अभिनेता रणबीर कपूर ने बताया कि उस दौरान उन्होंने ऐश्वर्या से ‘हम दिल दे चुके सनम’ में उनके किरदार को लेकर भी बातें की थीं। रणबीर ने ऐश्वर्या जैसी फ्रेंड अपने पास होने के लिए और फिल्म में उनके साथ ऐक्टिंग का मौका मिलने को लेकर खुद को लकी भी बताया है। रणबीर ने आखिर में कहा, “बहुत लोगों को स्क्रीन पर ऐश्वर्या के साथ रोमांस का मौका ही नहीं मिलता।”

बात वर्कफ्रंट की करें, तो रणबीर कपूर इस वक्त अपनी फिल्मों ‘शमेशेरा’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ के अलावा अपने पिता बनने की खबर को लेकर भी सुर्खियों में हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने पहले बच्चे के स्वागत की तैयारी में जुट गए हैं। आलिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेग्नेंसी की खबर अपने फैन्स को दी है।

अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ 22 जुलाई को रिलीज हो रही है, जिसमें वाणी कपूर और संजय दत्त लीड रोल में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here