मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर चार साल बाद रुपहले पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। उनकी फिल्म ‘शमशेरा’ 22 जुलाई को सिनेमा घरों में रिलीज होगी। इस मूवी का ट्रेलर आ चुका है, जो काफी धांसू है। इसको लेकर लोगों के मिलेजुले रिएक्शन भी आ रहे हैं। कोई इसे पसंद कर रहा है, तो कोई कमियां निकाल रहा है।

इस फिल्म के ट्रेलर के लॉन्च इवेंट के दौरान अभिनेता रणबीर कपूर ने भी इस बात का खुलासा किया कि उनको यह फिल्म कैसे मिली और वह क्या कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं।

आपको बता दें कि चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने वाले रणबीर कपूर इस साल दो बड़े बजट की फिल्में देने जा रहे हैं। एक तो शमशेरा और दूसरी ब्रह्मास्त्र। 45 दिनों के अंतराल में रिलीज होने वाली ये दोनों ही पर्दे पर कैसा कमाल करती हैं, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा, लेकिन फिल्म के अंदर क्या है, वह ऐक्टर ने साफ कर दिया है। रणबीर कपूर ने बताया कि ‘शमशेरा’ में वह डबल रोल कर रहे हैं, लेकिन पहले उन्हें बेटे का ही रोल ऑफर हुआ था।

अभिनेता रणबीर कपूर ने ट्रेलर के लॉन्च इवेंट में बताया कि बेटे का नाम फिल्म में जहां बल्ली है, वहीं पापा का नाम शमशेरा है। उन्होंने प्रेस मीट में खुलासा किया कि उन्हें शुरुआत में डबल रोल ऑफर नहीं किया गया था। जब फिल्म मुझे सुनाई गई थी, तब मुझे बिलकुल भी डबल रोल ऑफर नहीं किया गया था, लेकिन जब मैंने कहानी सुनी, तब आदित्य चोपड़ा और करण मल्होत्रा को मैंने तुरंत रिस्पॉन्स दिया कि मुझे पिता का भी किरदार निभाने दें, क्योंकि वह वाकई में बढ़िया रोल था।

रणबीर ने बताया, “पिता वाला पार्ट काफी इंट्रस्टिंग था, जो ऐक्टर के लिए बेहद खास था। फिर तो मुझे आदि और करण को कन्वेंस करना था। मेरे ख्याल से करण इसके बाद मेरा कुछ लुक टेस्ट लिया था और फिर वह मान गए थे। इसलिए मुझे शुरू में तो ये रोल मिला नहीं लेकिन एक ऐक्टर होने के नाते मुझे वह किरदार बहुत पसंद आया। मेरे जैसे ऐक्टर के लिए यह दो खास किरदार को निभाना और इन्हें अलग रखना, काफी चैलेंजिंग रहा। लेकिन बड़ा मजा आया।“

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here