Aaj ka Rashifal

Aaj ka Rashifal 05 June 2022: आज दिन रविवार तथा दिनांक 05 जून 2022  है। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा ? किसे खुशियां मिलेंगी और किस राशि वाले को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है ?

ग्रहों की स्थितिशुक्र और राहु मेष राशि में हैं। सूर्य और बुध वृषभ राशि में हैं। चंद्रमा कर्क राशि में हैं। केतु तुला राशि में हैं। शनि कुंभ राशि में हैं। मीन राशि में मंगल और गुरु का गोचर चल रहा है।

मेषआज के दिन भौतिक सुख-संपदा में वृद्ध‍ि होगी। फिर भी घरेलू सुख बाधित रहेगा। स्‍वास्‍थ्‍य नरम-गरम रहेगा। प्रेम और संतान का भरपूर सहयोग रहेगा। व्‍यापारिक स्थिति अच्छी है।

वृषभआज के दिन आपको व्‍यापारिक लाभ के योग बन रहे हैं। प्रेम और संतान का भरपूर अपनापन रहेगा। नजदीकी बढ़ेगी। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम और संतान की स्थिति काफी अच्‍छी हो चुकी है। व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

मिथुनआज के आपको अपनों का भरपूर प्‍यार मिलेगा। थोड़ी कमजोरी का अनुभव करेंगे लेकिन कोई परेशानी की बात नहीं है। प्रेम और संतान की स्थिति थोड़ी मध्‍यम दिख रही है।

कर्कआज के दिन शुभता में वृद्धि होगी। सकारात्‍मक ऊर्जा में वृद्ध‍ि होगी। संतान की स्थिति पहले से बेहतर है। प्रेम में अपनापन बहुत ज्‍यादा है। व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

सिंहआज के दिन आपका मन चिंतित रहेगा लेकिन कुछ नुकसान नहीं होगा। स्‍वास्‍थ्‍य पहले से बेहतर है। प्रेम और संतान मध्‍यम बना हुआ है। व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

कन्‍याआपके स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार हो चुका है। प्रेम और संतान का भरपूर सहयोग मिल रहा है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से भी धीरे-धीरे अच्‍छी स्थिति होती जा रही है। राजनीतिक लाभ, सरकारी तंत्र से लाभ मिलेगा। नौकरी-चाकरी की स्थिति अच्‍छी है।

तुलाआज के दिन आपके लिए सुखद स्थिति है। स्‍वास्‍थ्‍य पर थोड़ा ध्‍यान देने की जरूरत है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से सुखद समय रहेगा। कोर्ट-कचहरी में विजय का संकेत है। पिता का साथ होगा। पैतृक सम्‍पत्ति में इजाफा होगा। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, व्‍यापार सब बहुत अच्‍छा है लेकिन स्‍वास्‍थ्‍य पर थोड़ा ध्‍यान देने की जरूरत है।

वृश्चिकआज के दिन भाग्‍यवश कुछ काम बनेंगे। यात्रा में लाभ होगा। धार्मिक बने रहेंगे। धार्मिक अनुष्‍ठानों में शामिल भी हो सकते हैं। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, व्‍यापार की अद्भुत स्थिति है। बहुत अच्‍छी स्थिति है।

धनुआज के दिन आप किसी भी तरीके का रिस्‍क न लें। स्‍वास्‍थ्‍य नरम-गरम रहेगा। प्रेम और संतान की स्थिति पहले से बेहतर है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से भी कुछ सुखद समय दिख रहा है।

मकर आज के दिन आप रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे। सुखद समाचार की प्राप्ति होगी। जीवनसाथी का सानिध्‍य मिलेगा। रोजी-रोजगार में अच्‍छी स्थिति बनी रहेगी। प्रेम, संतान और व्‍यापार की स्थिति पहले से बहुत अच्‍छी है।

कुंभआज के दिन आप शत्रुओं पर भारी पड़ेंगे। शत्रु नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेंगे लेकिन या तो हार जाएंगे या तो नतमस्‍तक हो जाएंगे। स्‍वास्‍थ्‍य नरम-गरम है। प्रेम और संतान की स्थिति सुधर चुकी है। व्‍यापारिक स्थिति पहले से काफी बेहतर हो चुकी है।

मीनआज के दिन आप बच्‍चों की सेहत पर ध्‍यान दें। आपस में तू-तू, मैं-मैं से बचें। प्रेम और संतान की स्थिति ठीक-ठाक है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से सुखद समय है। स्‍वास्‍थ्‍य पहले से सुधर चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here