Aaj ka Rashifal

Aaj ka Rashifal 30 May 2022: आज दिन सोमवार तथा  दिनांक 30 मई 2022 है। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा ? किसे खुशियां मिलेंगी और किस राशि वाले को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है?

 

ग्रहों की स्थितिमेष राशि में शुक्र और राहु हैं। सूर्य, बुध, चंद्रमा वृषभ राशि में हैं। केतु तुला राशि में हैं। शनि कुंभ राशि में हैं। मंगल और गुरु मीन राशि में गोचर में चल रहे हैं।


मेषआज के दिन किसी अपने की वजह से या अपने की फिक्र में चिंता सताएगी। किसी तरह की कोई कलह न करें। वाणी पर नियंत्रण रखें। किसी को धन न दें। लौटकर आने में दिक्‍कत होगी। अपने स्‍वास्‍थ्‍य, कुटुम्‍बीजनों का। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

वृषभ- आज के दिन आप कभी सकारात्‍मक तो कभी नकारात्‍मक अनुभव करेंगे। तबीयत आपकी बहुत अच्‍छी नहीं रहेगी। कभी-कभी बहुत अक्रामक हो जाएंगे, कभी बहुत लो हो जाएंगे। रक्‍तचाप ऊपर-नीचे हो सकता है। संतान और प्रेम की स्थिति अच्‍छी नहीं है, लेकिन व्‍यापार सही चलता रहेगा।

मिथुनआज के दिन आपका स्‍वास्‍थ्‍य प्रभावित दिख रहा है। प्रेम और संतान की स्थिति बहुत अच्‍छी नहीं है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से कुछ नई स्थिति आपकी बन सकती है।

कर्कआज के दिन आपकी ऊर्जा का स्‍तर घटा रहेगा। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी रहेगी। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से आप सही चलते रहेंगे। तबीयत में कुछ खास दिक्‍कत नहीं है फिर भी ऊर्जा का स्‍तर कम महसूस करेंगे।

सिंहआज के दिन स्‍वास्‍थ्‍य की स्थिति अच्‍छी है। आर्थिक मामले सुलझेंगे। कोर्ट-कचहरी में विजय मिलेगी। प्रेम और संतान की स्थिति बहुत अच्‍छी नहीं है। व्‍यापार आपका सही चलता रहेगा।

कन्‍याआज के दिन लग्‍नेश वक्री है इसलिए थोड़ी समस्‍या बनी रहेगी आपको स्‍वास्‍थ्‍य के मामले में। प्रेम और संतान की स्थिति सही चलती रहेगी। व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

तुलाआपके ले आज थोड़ा खराब समय कहा जाएगा। खासकर स्‍वास्‍थ्‍य के मामले में कोई रिस्‍क नहीं लीजिएगा। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से कुछ नई स्थिति बन सकती है या जो चल रहा है उसमें कुछ नयापन हो सकता है।

वृश्चिकआज के दिन आपको जीवनसाथी का सानिध्‍य मिलेगा। रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे। फिर भी जीवनसाथी के स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर मन परेशान हो सकता है। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी दिख रही है। कुछ नया और अच्‍छा हो सकता है। व्‍यापार आपका सही चलता रहेगा।

धनुआज ननिहाल पक्ष के लिए कुछ मध्‍यम समय दिख रहा है। बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा। गूढ़ ज्ञान की प्राप्ति होगी। स्‍वास्‍थ्‍य पहले से बेहतर है। प्रेम और संतान काफी बेहतर है। व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

मकरआपके लिए परामर्श है कि आज के दिन भावनाओं में बहकर कोई निर्णय न लें। प्रेम में तू-तू, मैं-मैं से बचें। बच्‍चों की सेहत पर ध्‍यान दें। स्‍वास्‍थ्‍य आपका करीब-करीब ठीक रहेगा। व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

कुंभआज के दिन भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी थोड़े समय के लिए टल सकती है। घर में थोड़ी सी अशांति रहेगी। प्रेम और संतान भी मध्‍यम है। व्‍यापार आपका ठीक-ठाक चलता रहेगा।

मीनआपकी व्‍यापारिक स्थिति अच्‍छी है। कुछ नया होने की संभावना दिख रही है। स्‍वास्‍थ्‍य आपका अच्‍छा है। प्रेम और संतान थोड़ा मध्‍यम है। कोई खराबी नहीं है लेकिन बहुत अच्‍छा नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here