Aaj ka Rashifal

Aaj ka Rashifal 28 May 2022: आज दिन शनिवार और दिनांक 28 मई 2022 है। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा ? किसे खुशियां मिलेंगी और किस राशि वाले को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है?

ग्रहों की स्थितिमेष राशि में शुक्र, चंद्रमा और राहु हैं। वृषभ राशि में वक्री बुध सूर्य के साथ हैं। केतु तुला, शनि कुंभ, मंगल और गुरु मीन राशि में गोचर में चल रहे हैं।

मेषआज के दिन आपके अंदर नकारात्‍मक और सकारात्‍मक ऊर्जा का संचार होगा। कन्‍फ्यूजन होगा। हां और ना में फंसे रहेंगे। प्रेम और संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा। व्‍यापार सही रहेगा लेकिन खर्च की अधिकता भी मन को परेशान करेगी।

वृषभआज के दिन आपके स्‍वास्‍थ्‍य की स्थिति ठीक नहीं दिखाई दे रही है। जीवनसाथी से दूरी, प्रेम में तू-तू, मैं-मैं, बच्‍चों की सेहत को लेकर परेशानी रहेगी। व्‍यवसाय और आय सही चलती रहेगी।

मिथुनआज के दिन आपकी आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होगी। नकारात्‍मक समाचार की प्राप्ति हो सकती है। इससे मन खराब होगा। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। प्रेम और संतान मध्‍यम है। व्‍यापार सही चलता रहेगा। मां काली की अराधना करते रहें।

कर्कआज के दिन आपका स्‍वास्‍थ्‍य प्रभावित दिख रहा है। प्रेम और संतान की स्थिति पहले से काफी बेहतर है। व्‍यापार में किसी तरह की समस्‍या न हो ध्‍यान रखें। शासन-सत्‍ता पक्ष से पंगेबाजी न करें।

सिंहआज के दिन यात्रा में कष्‍ट की आशंका है। धर्म-कर्म में अतिशय से बचें। मान-सम्‍मान पर कोई ठेस न पहुंचे ध्‍यान रखें। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक है। प्रेम और संतान मध्‍यम है। व्‍यापार ठीक चलता रहेगा।

कन्‍याआज के दिन आपको जीवनसाथी के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान देने की जरूरत है। उदर रोग से आप भी परेशान हो सकते हैं। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी रहेगी। व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

तुलाआज के दिन आप शत्रुओं पर भारी पड़ेंगे लेकिन डिस्‍टर्बेंस बना रहेगा। पैरों में चोट लग सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। प्रेम और संतान की स्थिति करीब-करीब ठीक है। व्‍यापार भी सही चल रहा है लेकिन कोई नई शुरुआत न करें।

वृश्चिकआज के दिन आपको गूढ़ ज्ञान की प्राप्ति होगी। शत्रु उपद्रव की आशंका है लेकिन शत्रु शमन भी हो जाएगा। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम और संतान की बहुत अच्‍छी स्थिति है। व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

धनुआज के दिन आपको बच्‍चों की सेहत पर ध्‍यान दें। महत्‍वपूर्ण निर्णय टाल कर रखें। विद्यार्थी कोई नई शुरुआत न करें। मन थोड़ा सा नकारात्‍मक बना रहेगा। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से आप सही चलते रहेंगे। मानसिक दबाव बना रहेगा।

मकरआज के दिन आपका घरेलू सुख बाधित रहेगा। भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी में कठिनाई का अनुभव करेंगे। रक्‍तचाप अनियमित दिख रहा है। प्रेम और संतान की स्थिति भी मध्‍यम है। व्‍यापारिक स्थिति करीब-करीब ठीक है।

कुंभआज के दिन आपको व्‍यापारिक लाभ होने के संकेत हैं। एक नकारात्‍मक ऊर्जा का संचार होता रहेगा। प्रेम और संतान मध्‍यम है। व्‍यापारिक स्थिति अच्‍छी है।

मीनआज के दिन आप गंदी भाषा के प्रयोग से बचें। कुटुम्‍बों से न उलझें। पूंजी निवेश अभी न करें। प्रेम में नकारात्‍मक ऊर्जा का संचार होगा। बच्‍चों की सेहत पर ध्‍यान देने की जरूरत है। व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here