Aaj ka Rashifal

Aaj ka Rashifal 21 May 2022: आज दिन शनिवार तथा दिनांक 21 मई 2022है। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा ? किसे खुशियां मिलेंगी और किस राशि वाले को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है?

ग्रहों की दशा- राहु मेष राशि में हैं। वक्री बुध और सूर्य वृषभ राशि में हैं। केतु तुला राशि में हैं। चंद्रमा मकर राशि में हैं। कुंभ राशि में शनि हैं। शुक्र, मंगल और गुरु मीन राशि में गोचर में चल रहे हैं।

मेष व्‍यापारिक विस्‍तार का समय है। कोर्ट-कचहरी में विजय होगी। रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य पर थोड़ा ध्‍यान दें। प्रेम और संतान की स्थिति काफी बेहतर है।

वृषभ- आज के दिन भाग्‍यवश आपके कुछ काम बनेंगे। यात्रा में लाभ होगा। रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे। रुका हुआ काम चल पड़ेगा। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा है। प्रेम और संतान मध्‍यम है। व्‍यापारिक स्थिति अच्छी है।

मिथुन- आज के दिन आप अपने स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। परिस्थितियां थोड़ा प्रतिकूल हैं। चोट लग सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापारिक स्थिति भी मध्यम है।

कर्क- आज के दिन आप रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे। प्रेमी-प्रेमिका की मुलाकात संभव है। दाम्‍पत्‍य जीवन में खुशहाली आएगी। व्‍यवसायिक सफलता मिलेगी। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा है। हर दृष्टिकोण से यह सुखद समय कहा जाएगा।

सिंह- आज के दिन शत्रु पक्ष परेशान करने की कोशिश करता रहेगा,  लेकिन उनकी एक नहीं चल पाएगी। रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे। बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा। स्‍वास्‍थ्‍य नरम-गरम है। प्रेम और संतान की स्थिति मध्‍यम है।

कन्‍या- आज का दिन विद्यार्थियों के लिए खासकर तकनीकी छात्रों के लिए लिखने-पढ़ने में अच्‍छा समय गुजरेगा। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। प्रेम और संतान में तू-तू, मैं-मैं की स्थिति है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से आप सही चलते रहेंगे। भावनाओं में बहकर कोई निर्णय न लें।

तुला- आज के दिन भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी में संघर्ष करना पड़ेगा। भौतिक सुख-संपदा में थोड़े संघर्ष के साथ वृद्ध‍ि होगी। स्‍वास्‍थ्‍य मध्यम है। प्रेम और व्‍यापार अच्‍छा चलेगा।

वृश्चिक- आज के दिन आप रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे। आपने जो कुछ भी सोचा है उसे लागू करें व्‍यवसायिक तौर पर। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा है। प्रेम और संतान की स्थिति बहुत अच्‍छी है। व्‍यापारिक स्थिति बहुत अच्‍छी है।

धनु- आपके लिए परामर्श है कि आज के दिन अपनी वाणी अनियंत्रित न होने दें। बुजुर्गों-कुटुम्‍बीजनों से तू-तू, मैं-मैं से बचें। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा है। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापारिक स्थिति भी ठीक है।

मकर- आज के दिन आप सितारों की तरह चमकते दिख रहे हैं। प्रेम में समीपता आएगी। जीवनसाथी का पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा। जिस चीजी की जरूरत होगी, उसकी उपलब्‍धता होगी। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, व्‍यापार अद्भुत है।

कुंभ- आज के दिन खर्च की अधिकता मन को परेशान करेगी। ज्‍यादा सोचने के शिकार होंगे। नकारात्‍मक सोच आपको परेशान करेगी। प्रेम आौर संतान मध्‍यम है। व्‍यापारिक स्थिति ठीक-ठाक है।

मीन- आज के दिन आपकी आय में आशातीत बढ़ोत्‍तरी होगी। प्रेम का साथ होगा। रुका हुआ धन वापस मिलेगा। कुछ नवीन स्रोत भी बनेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, व्‍यापार अद्भुत दिख रहा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here