Aaj ka Rashifal

Aaj ka Rashifal 14 May 2022: आज दिन शनिवार तथा दिनांक 14 मई  2022 है। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा? किसे खुशियां मिलेंगी और किस राशि वाले को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है?

 ग्रहों की स्थितिमेष राशि में सूर्य और राहु हैं। वक्री बुध वृषभ राशि में हैं। चंद्रमा तुला राशि में प्रवेश कर चुके हैं और केतु के साथ संयोग कर रहे हैं। शनि और मंगल कुंभ राशि में हैं। शुक्र और गुरु मीन राशि में गोचर में चल रहे हैं।

मेषआज के दिन खुद के और जीवनसाथी के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। संतान और प्रेम की स्थिति बहुत जल्‍द आपकी अच्‍छी होने वाली है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से आप सही चलते रहेंगे। खर्च की अधिकता मन को परेशान करेगी।

वृषभआपके स्‍वास्‍थ्‍य की स्थिति अच्‍छी दिखाई दे रही है। प्रेम और संतान की स्थ्‍िाति थोड़ी मध्‍यम बनी हुई है। व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

मिथुनआज के दिन आपको स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान देने की जरूरत है। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से कुछ सुखद समय दिखाई दे रहा है।

कर्कआज के दिन आपका स्‍वास्‍थ्‍य प्रभावित होता दिख रहा है। सीने में विकार की आशंका है। रक्‍तचाप अनियमित हो सकता है। प्रेम और संतान की स्थिति भी अच्‍छी नहीं है। व्‍यापारिक स्थिति मध्यम है।

सिंहआज के दिन आपको स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। संतान और प्रेम की स्थिति मध्‍यम है। व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

कन्‍याआपका स्‍वस्‍थ्‍य मध्‍यम है। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

तुलाआपके स्‍वास्‍थ्‍य की स्थिति अच्‍छी है। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापारिक स्थिति बहुत अच्‍छी है।

वृश्चिकआज के दिन खर्च की अधिकता मन को परेशान करेगी। खर्च की अधिकता मन को परेशान करेगी। प्रेम और संतान की स्थिति अत्‍यंत उत्‍तम है। स्‍वास्‍थ्‍य भी ठीक है।

धनुआज के दिन आपके आर्थिक मामले सुलझेंगे। भ्रामक समाचार की प्राप्ति होगी। मन परेशान रहेगा। फिर भी सारी चीजें ठीक रहेंगी। परेशान होने की कोई बात नहीं है। संतान के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम में तू-तू, मैं-मैं की आशंका है।

मकरआज के दिन आपको कोर्ट-कचहरी में संघर्ष करना पड़ेगा। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, सीने में विकार की आशंका है। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी चलेगी।

कुंभमान-प्रतिष्‍ठा पर आंच न आने पाए, ध्‍यान रखिएगा। यात्रा में कष्‍ट की आशंका है। काम रुक-रुक चलेगा। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक है। प्रेम और संतान की स्थिति मध्‍यम है। व्‍यापार भी करीब-करीब ठीक रहेगा।

मीनआज के दिन आपको सावधानी बरतने की जरूरत है। किसी परेशानी में पड़ सकते हैं। परिस्थितियां प्रतिकूल हैं। थोड़ा बचकर पार करें। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, संतान की मध्‍यम स्थिति है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here