मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के एक बार फिर सिने जगत पर निशाना साधा है। ‘धाकड़’ (Dhaakad) मूवी के प्रमोशन में जुटीं कंगना बॉलीवुड से जुड़े लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर चुप्पी साधने पर सवाल उठाया है। आपको बता दें कि कंगना हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) की ईद पार्टी में शामिल हुई थीं, जहां सभी सितारों ने उनकी मूवी धाकड़ के ट्रेलर की खूब तारीफ की, लेकिन सोशल मीडिया पर सभी ने चुप्पी साध रखी है। कंगना ने बॉलीवुड पर सवाल उठाते हुए कहा है कि कई स्टार्स उनको लेकर इनसिक्योर हैं।

कंगना रनौत ने आरजे सिद्धार्थ कनन से बात करते हुए कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में कई लोग उनकी तारीफ करने से हिचकते हैं। उन्होंने कहा, “ये लोग मेरी तारीफ नहीं करना चाहते। कभी-कभी मुझे लगता है कि कोई लॉबी नहीं है, लेकिन लोगों की अपनी बहुत-सी इनसिक्योरिटी हैं। उस दिन कियारा से मुलाकात हुई और उसने मेरी तारीफ की। उसने कहा कि दोनों फिल्में (धाकड़ और भूल भुलैया) देखिए। और भी बहुत कुछ बोला। मुझे नहीं लगता कि कोई दबाव है। मैं हमेशा कहती हूं कि हर कोई फेमिनिस्ट है, लेकिन तब तक, जब तक वह वास्तव में एक महिला को ऊपर उठते नहीं देखते। फिर थोड़ा सा हर्ट होता है। मैं बॉलिवुड पार्टी (सलमान खान की बहन अर्पिता की ईद पार्टी) में गई थी। पार्टी में हर शख्स ट्रेलर की बात कर रहा था। जब आप ट्रेलर से इतने इंप्रेस हुए हैं तो आप सभी इतना छिपे क्यों हैं? “

अदाकारा कंगना ने कहा कि हालांकि वह दूसरों के काम की तारीफ करने वाली हमेशा ‘पहली’ होती हैं। उन्होंने कहा, “जब भी मैं कोई काम देखती हूं, चाहे वह ‘RRR’ हो या फिर ‘पुष्पा’, मैं उसकी सराहना करती हूं। ‘द कश्मीर फाइल्स’ की तारीफ करने वाली मैं पहली थी। ‘मिमी’ के लिए कृति सेनन को शाबाशी देने वाली भी पहली मैं ही थी। मैं हमेशा पहली रही हूं। ऐसा कोई काम नहीं है, जो मुझे पसंद हो और जिसकी मैं तारीफ न करूं। ऐसा नहीं है कि मैं आने वाली हर मूवी के लिए ‘अरे वाह वाह’ कहूंगी, लेकिन अगर मेरे दिल को छू जाता है और ये अच्छा काम है तो निश्चित तौर पर मैं इसकी बड़ाई करूंगी।‘

आपको बता दें कि हाल ही में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर कंगना रनौत की ‘धाकड़’ का ट्रेलर पोस्ट किया और उनकी तारीफ की। इसके करीब 5 मिनट के अंदर ही उन्होंने पोस्ट को डिलीट कर दिया। अब कंगना ने इस पर हैरानी जताई है और पूछा है कि इतने बड़े कद के व्यक्ति पर आखिर किसका दबाव है? उन्होंने कहा कि ये वाकई हैरान कर देने वाला है।

कंगना की दो फिल्में ‘धाकड़’ और ‘भूल भूलैया 2’ थियेटर में 20 मई को रिलीज हो रही है। ऐसे में कियारा ने अपने इंस्टाग्राम स्टेटस पर एक छोटा-सा वीडियो शेयर करते हुए कहा था कि प्लीज दोनों मूवी देखने जाएं। इसमें कंगना भी नजर आ रही थीं। हालांकि, कियारा ने रात में किया ये पोस्ट डिलीट कर दिया था और फिर अगले दिन सुबह फिर से शेयर किया! अब उन्होंने ऐसा क्यों किया, ये किसी को नहीं पता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here