मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का ड्रेसिंग सेंस इतना कमाल है कि हर कोई उनके फैशनेबल लुक्स को देखता रह जाता है। अदाकारा सिर्फ वेस्टर्न ड्रेसेस में ही नहीं, बल्कि अपने इंडियन स्टाइल में भी कहर बरपाती हैं। आप इस हसीन बाला के वॉर्डरोब से हर तरह के कपड़ों के टिप्स ले सकते हैं।

आपको जाह्नवी की तस्वीरों में शॉर्ट्स से लेकर बॉडीकॉन ड्रेसेस और डिजाइनर लहंगो से लेकर साड़ी देखने को मिल जाएंगे। इन कपड़ों में उनका हॉट स्टाइलिंग सेंस और खूबसूरती आपको तारीफ करने पर मजबूर कर ही देगी। विशेष यह है कि जाह्नवी अपने एलिगेंस से लुक को अट्रैक्टिव बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। सोशल मीडिया पर हाल ही जाह्नवी का ऐसा ही एक लुक भी सामने आया है, जिसमें वह साड़ी पहने हुए किसी हुस्न परी से कम नहीं लग रही हैं।

इस तस्वीर को जान्हवी कपूर ने जैसे ही अपने सोशल मीडिया पर किया, मिनटों में उनका यह हसीन लुक इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। उन्होंने इस ग्रीन फ्लोरल प्रिंट वाली साड़ी को फैशन डिजाइनर अनीता डोंगरे के कलेक्शन से पिक किया था, जिसे बनाने में वेगन फैब्रिक्स का इस्तेमाल किया गया था, जो पूरी तरह से इको फ्रेंडली और लाइट वेट होते हैं। हसीना ने अपनी इस साड़ी के साथ मैचिंग ब्लाउज कैरी किया था, जो उनके लुक में हॉटनेस का तड़का लगा रहा था।

इस बार जान्हवी कपूर ने जिस साड़ी को अपने लिए चुना था, उस पर वाइट, लाइट ग्रीन और बेबी पिंक कलर के फ्लोरल प्रिंट्स बने नजर आ रहे थे, जिस पर गोल्डन सीक्वेंस और बीड्स को जोड़ा गया था। इस कारण से साड़ी में हल्का ब्लिंग इफेक्ट क्रिएट हो रहा था, जिसे आप किसी नाइट फंक्शन के लिए भी कैरी कर सकती हैं। वहीं साड़ी में किनारे की तरफ येलो पाइपिंग का बॉर्डर दिया गया था, जो उसे फिनिशिंग टच देता दिख रहा था।

​बॉलीवुड अदाकारा ने इस साड़ी के साथ डीप V नेकलाइन का मैचिंग ब्लाउज पहना था, जो फ्रंट से टाइट फिटिंग में था और पीछे की तरफ बैकलेस था। जान्हवी इस साड़ी में इतनी प्यारी लग रही थीं कि उनके चेहरे से नजरें हटाते नहीं बन रहा था। उन्होंने अपने इस लुक को कम्पलीट करने के लिए कानों में पिंक स्टोन्स वाली गोल्डन झुमकी और एमराल्ड रिंग पहनी थी।

वहीं मेकअप के लिए पिंक लिप्स, ब्लश्ड चीक्स, विंग्ड आईलाइनर, पिंक आई-शैडो, मस्कारा, लाइट फाउंडेशन के साथ बालों को साइड पार्टेड करते हुए हल्के वेवी रखे थे।

​बेटी जान्हवी का यह लुक उनके पापा बोनी कपूर को भी खूब पसंद आया है और उन्होंने इस पोस्ट पर कमेंट कर लिखा, “अति सुंदर।”  जाह्नवी के फैंस ने भी उनके लुक पर जमकर प्यार बरसाया है। एक यूजर ने लिखा,  “आप सबसे सुंदर इंसान हो।”, तो दूसरे ने लिखा, “साड़ी में आप सबसे ब्यूटीफुल लगती हो।“ अगर हसीना की इस साड़ी को आप भी अपने वॉर्डरोब का हिस्सा बनाना चाहती हैं, तो इसके लिए आपको बड़ी कीमत अदा करनी होगी। डिजाइनर की ऑफिशियल वेबसाइट पर इस ग्रीन साड़ी की कीमत 70 हजार रुपये बताई गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here