मुंबईः वैसे तो बॉलीवुड अभिनेत्री एक्ट्रेस जान्हवी कपूर का हर अंदाज कातिलाना होता है, लेकिन हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर कर हजारों दिलों को जख्मी कर दिया है।

 

जान्हवी इन तस्वीर में बेहद ग्लैमरस नजर आ रही है फैंस उनकी इस अंदाज को देख कर घायल हुए जा रहे हैं और उनकी फैन्स तारीफों के पुल बांध रहे हैं। जान्हवी कपूर ऑरेंज कलर की शॉर्ट ड्रेस मे बेहद गॉर्जियस लग रहीं हैं।

 

सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में जान्हवी कपूर ने अपने बालों को खुला छोड़ रखा है और उन्हें सामने की तरफ फेंका है। साथ ही उनका ग्लॉसी फेस एक अलग ही चमक बिखेरता नजर आ रहा है।

अदाकारा जान्हवी कपूर की इस ड्रेस में शोल्डर स्लीव्स थीं और उन्होंने कमर पर एक बेल्ट भी लगाई हुई थी।

जान्हवी कपूर की इन तस्वीरों के सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई हैं, जिन पर फैन्स दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स के साथ शेयर करते भी दिखाई दे रहे हैं।

 

अब बात वर्कफ्रंट की करें तो जान्हवी कपूर बहुत जल्द गुड लक जैरी और मिलि जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग और हुस्न का जलवा बिखेरती दिखाई देंगी।

 

आपको बताते चलें कि जान्हवी कपूर को उनके नॉटी और बोल्ड अंदाज के लिए अक्सर तारीफें मिलती रहती हैं। इन तस्वीरों में भी उनका शरारत भरा अंदाज देख फैन्स कई तरह के कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here