दिल्लीः यदि  आपको कभी अर्जेंट पैसों की जरूरत पड़ जाए और आपको न तो कोई बैंक लोन दे रहा है और न ही कोई उधार दे रहा है, तो आप अपने जरूरत के पैसों का इंतजाम कैसे कर सकते हैं, आज हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं। जी हां आज हम अपनी आर्टिकल में कई ऐसी ऐप्स के बारे में जानकारी देंगे, जो आपको पर्सनल लोन मिनटों में उपलब्ध करा देते हैं। वैसे तो जब भी किसी को लोन लेना होता है, तो वह सबसे पहले बैंक जाता है। जहां पर उसे काफी पेपरवर्क करना होता है। इतना सब करने के बाद भी उसे लोन मिलेगा या नहीं, इसकी गारंटी नहीं होती है। लेकिन जिन ऐप्स के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं वह बिना किसी पेपरवर्क के ही आपको इंस्टैंट लोन उपलब्ध करा देते हैं। आप स्कैन्ड डॉक्यूमेंट्स के जरिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। चलिए अब जानते हैं इन ऐप्स के बारे में-

MoneyTap

मनीटैप भारत की पहली ऐप-आधारित क्रेडिट लाइन है। सबसे अच्छी बात इसकी नो-यूज-नो-इंटरेस्ट फीचर है, जिसने क्रेडिट लेना और अधिक किफायती बना दिया है। यह एक पर्सनल लोन ऐप है जो ग्राहकों को एक लाइन ऑफ क्रेडिट प्रदान करता है, जो इंस्टेंट लोन या क्रेडिट कार्ड के रूप में काम करता है। यह वर्तमान में दिल्ली एनसीआर, मुंबई, बैंगलोर, हैदराबाद और चेन्नई के साथ-साथ भारत के 30+ शहरों में काम कर रही है।

Paysense

यह एक इंस्टैंट मनी ऐप है जो ऑनलाइन इंस्टैंट कैश लोन उपलब्ध कराता है। आप अपनी लोन एलिजिबिलिटी के लिए फोन या लैपटॉप का इस्तेमाल र सकते हैं। कंपनी 5 लाख तक का ऑनलाइन पर्सनल लोन उपलब्ध कराती है। PaySense एक ईएमआई कैलकुलेटर भी प्रदान करता है जिसके माध्यम से आप जांच सकते हैं कि आप हर महीने कितना भुगतान करेंगे।

Dhani

Dhani बेहद ही लोकप्रिय ऐप है जो आपके बैंक अकाउंट में तुरंत लोन उपलब्ध कराती है। आप कभी भी, कहीं भी पर्सनल लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं। आप 15 लाख तक का लोन प्राप्त कर सकते हैं।

IndiaLends

IndiaLends पर्सनल लोन और फ्री क्रेडिट रिपोर्ट उपलब्ध कराता है। 48 घंटों के इंदर लोन मिल जाता है। यह इंस्टेंट लोन ऐप है जो लोन लेने को आसान बना देती है।

KreditBee

क्रेडिटबी भी पर्सनल लोन उपलब्ध कराती है। यहां से आप 1 लाख तक का लोन प्राप्त कर सकते हैं। आपको लोन का डिस्बर्सनल 15 मिनट में कर दिया जाता है। अमाउंट सीधे आपके बैंक खाते में जमा की जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here