Aaj ka Rashifal

Aaj ka Rashifal 27 April 2022: आज दिन बुधवार तथा दिनांक 27 अप्रैल 2022 है। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा ? किसे खुशियां मिलेंगी और किस राशि वाले को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है?

ग्रहों की स्थितिसूर्य और राहु मेष राशि में हैं। बुध वृषभ राशि में हैं। केतु तुला राशि में हैं। शनि मकर राशि में हैं। चंद्रमा, मंगल और शुक्र कुंभ राशि में हैं। सूर्योदय के समय चंद्रमा कुंभ राशि में रहेंगे। दोपहर में मीन राशि में प्रवेश कर जाएंगे जहां पर गुरु पहले से विद्यमान हैं। गजकेशरी योग का निर्माण करेंगे।


मेषआपके लिए स्थिति अभी बहुत अच्‍छी नहीं चल रही है। कुल मिलाकर पर्सनल लाइफ अभी बहुत अच्‍छी नहीं है। व्‍यवसायिक दृष्टिकोण से आप सही चल रहे हैं। संतान, प्रेम और स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। धन का आवक बरकरार रहेगा। सब कुछ ठीक रहेगा, लेकिन स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें।

वृषभआज के दिन प्रेम, संतान से निकटता दिखाई दे रही है। निर्णय लेने की क्षमता बहत अच्‍छी हो गई है। सरकारी तंत्र से थोड़ी सी दूरी बनी हुई है। समस्‍या बनी हुई है। 36 का आंकड़ा दिख रहा है। व्‍यवसायिक स्थिति ठीक है।

मिथुनआज के दिन आप कमजोरी का अनुभव करेंगे। पहले से स्‍वास्‍थ्‍य बेहतर है। प्रेम और संतान का भरपूर सहयोग है। सरकारी तंत्र से लाभ हो रहा है।

कर्कअब आप जोखिम से उबर चुके हैं। स्‍वास्‍थ्‍य पहले से बेहतर रहेगा। प्रेम और संतान मध्‍यम रहेगा। व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

सिंहआज के दिन आपको सावधानी बरतने की जरूरत है। परिस्थितियां प्रतिकूल हैं। थोड़ा बचकर पार करें। बच्‍चों की सेहत पर ध्‍यान दें। प्रेम में तू-तू, मैं-मैं से बचें। व्‍यापारिक स्थिति ठीक है।

कन्‍याआज के दिन आपको जीवनसाथी का सानिध्‍य मिलेगा। रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे। व्‍यवसायिक सफलता मिलेगी। स्‍वास्‍थ्‍य की स्थिति अच्‍छी है। प्रेम और व्‍यापार का भरपूर सहयोग मिलेगा।

तुलाआज के दिन आपके शत्रु भी मित्र बनने की कोशिश करेंगे। व्‍यापारिक संतुलन बना रहेगा। स्‍वास्‍थ्‍य पहले से बेहतर रहेगा। छोटी-मोटी परेशानियां तंग करेंगी। प्रेम और संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा।

वृश्चिकआपका स्‍वास्‍थ्‍य पहले से बेहतर रहेगा। प्रेम और संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा। विद्यार्थियों के लिए बहुत अच्‍छा समय है। भावुकता में आकर कोई निर्णय न लें। व्‍यवसायिक सफलता मिलने का योग है।

धनुआज के दिन भौतिक सुख-संपदा में वृद्धि होगी। घर में कुछ उत्‍सव संभव है। स्‍वास्‍थ्‍य पहले से बेहतर है। प्रेम और व्‍यापार का भरपूर सहयोग मिलेगा।

मकरआज के दिन आपका किया गया प्रयास सफलतादायक होगा। व्‍यवसायिक सफलता मिलने का पूर्ण योग बन रहा है। अपनों का साथ होगा। स्‍वास्‍थ्‍य पहले से बेहतर होगा। प्रेम और संतान से भरपूर सहयोग मिलेगा। व्‍यापारिक लाभ होगा।

कुंभआज के दिन आप शब्‍द साधक बने रहेंगे। धन का आवक बढ़ेगा। स्‍वास्‍थ्‍य की स्थिति पहले से बेहतर होगी। प्रेम और संतान भरपूर सहयोग दिखाएगी। वाणी से आप सारे जग को जीत लेंगे, ऐसी आपकी क्षमता होगी।

मीनआज के दिन आप सितारों की तरह चमकते दिख रहे हैं। जिस चीज की जरूरत है उसकी उपलब्‍धता है। स्‍वास्‍थ्‍य की बड़ी अच्‍छी स्थिति है। प्रेम और व्‍यापार का भरपूर सहयोग मिलेगा। संतान को सानिध्‍य मिलेगा और पूरा-पूरा स्‍नेह आप देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here