मुंबईः हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेता कंगना रनौत एक बार फिर चर्चा में हैं, लेकिन इस बार वह किसी बयान को लेकर नहीं, बल्कि आपबीती घटना को लेकर चर्चा में हैं। कंगना रनौत ने भी अपनी जिंदगी के एक खौफनाक किस्से को दुनिया के सामने लाने की कोशिश की है।

अभिनेत्री कंगना ने जब रिएलिटी शो लॉक अप (Lock Upp) की शुरुआत की थी, तो कई लोगों ने तंज कसते हुए कहा कि यह सस्ता बिग बॉस है, लेकिन देखते ही देखते यह शो सुर्खियां बटोरने लगा। आज इसमें हिस्सा ले रहे सभी कंटेस्टेंट्स की जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी बन चुकी है। कंगना रनौत के इस शो में मौजूद कैदी आए दिन चौंकाने वाले खुलासे करते हैं। लगे हाथ कंगना रनौत ने भी अपनी जिंदगी के एक खौफनाक किस्से को दुनिया के सामने लाने की कोशिश की है।

आपको बता दें कि लॉक अप के बीते एपिसोड में बॉटम में पहुंचे मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने बताया था कि बचपन में वह यौन शोषण का शिकार हो चुके हैं और इस वजह से उनकी जिंदगी एकदम थम सी भी गई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

आपको बता दें कि रियलिटी शो लॉक अप से हर हफ्ते किसी ना किसी कैदी को बाहर का रास्ता दिखाया जाता है। ऐसे में एलिमिनेशन से बचने के लिए कंटेस्टेंट्स को अपनी जिंदगी से जुड़े गहरे राज खोलने होते हैं। मुनव्वर ने भी एलिमिनेशन से बचने के लिए अपनी दर्द भरी दास्तान सुनाई और इसके बाद कंगना रनौत भी खुद को रोक नहीं पाईं। कंगना रनौत ने कहा कि लोग दुनिया के सामने इसके बारे में बात करने से बचते हैं। उन्होंने ने कहा कई बच्चे अनचाहे टच के बुरे अनुभव से गुजरते हैं और बचपन में वह भी इसका सामना कर चुकी हैं।

मुनव्वर फारूकी की बातों को सुनकर वहां मौजूद हर कोई इमोशनल हो गया था और ऐसे में कंगना रनौत ने भी अपने दिल में दबे हुए दर्द को बाहर लाने की पूरी कोशिश की। उन्होंने ने बताया कि जब वह छोटी थी तब एक लड़का उन्हें बहुत परेशान करता था और उन्हें जबरदस्ती गलत तरीके से छूने की कोशिश करता था, लेकिन कम उम्र होने के नाते उन्हें चीजें समझ में नहीं आती थी। कंगना रनौत ने लोगों से गुजारिश की है कि ऐसे मुद्दों पर बात करें और समाज से डरकर पीछे ना हटें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here