दिल्लीः बाइक के दीवानों के लिए अच्छी खबर है। उन्हें रिझाने के लिए होंडा मोटर की गोल्ड विंग ट्यूर भारतीय बाजार में उतर आई है। जी हां होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर ने भारत में 2022 Gold Wing Tour को लॉन्च कर दिया है। आपको बता दें कि कंपनी इस नए मॉडल को भारतीय बाजार में CBU रूट के जरिए बिक्री करेगी।

होंडा मोटर की यह बाइक डुअल क्लच ट्रांसमिशन (DCT) के साथ एयरबैग में बिक्री के लिए उपलब्ध है। हरियाणा के गुरुग्राम में एक्स-शोरूम इसकी कीमत 39.20 लाख रुपये है। इसकी बिक्री होंडा के बिग विंग (Big Wing) डीलरशिप पर होगी।

आपको बता दें कि बिग विंग कंपना का प्रीमियम डीलरशिप चैन है, जहां होंडा के प्रीमियम टू-व्हीलर्स की बिक्री होती है। कंपनी ने इसकी बुकिंग शुरू कर दी है।

अब बात इसके परफॉर्मेंस की बात करें,  तो इसमें पावर के लिए 1833 सीसी का लिक्विड-कूल्ड, 4-स्ट्रोक 24-वाल्व SOHC फ्लैट 6 इंजन दिया गया है, जो 5,500 आरपीएम पर 93kW का मैक्सिमम पावर और 4,500 आरपीएम पर 170Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है।

2022 Gold Wing Tour में 7-इंच की फुल-कलर TFT लिक्विड क्रिस्टल डिस्प्ले स्क्रीन दी गई है, जहां राइडर एक बटन से ऑडियो और नेविगेशन सिस्टम, राइडिंग मोड्स, सस्पेंशन सेटिंग्स को एडजस्ट कर सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here