मुंबईः लंबे वक्त तक रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी के रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इस समय सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियो लगातार वायरल हो रहे हैं। हम भी आपको रणबीर-आलिया से जुड़ी हर खबरें लगातार आप तक पहुंचा रहे हैं। आज हम बात करने जा रहे हैं शादी के मौके पर रणबीर को मिले तोहफे की। आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने शादी के अपने दामाद रणबीर कपूर को एक बहुत ही महंगी घड़ी गिफ्ट की है जो कि आसानी से नहीं मिलती है।

प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक सोनी राजदान ने रणबीर कपूर को जो घड़ी गिफ्ट की है उसकी कीमत तकरीबन 2.5 करोड़ रुपये है। रीति-रिवाजों के मुताबिक शादी में आए मेहमानों को रिटर्न गिफ्ट के तौर पर बहुत खास कश्मीरी शॉल दिए गए,  जिन्हें खुद दुल्हन आलिया भट्ट ने चुना था। बताया जा रहा है कि ‘इन शॉल्स का फैब्रिक बहुत ज्यादा खास था, और हर कोई इनसे काफी ज्यादा इंप्रेस नजर आया।’

वहीं बॉलीवुड की इस चर्चित जोड़ी की शादी में जूता चुराई की रस्म भी इतनी खास हो गई कि जिसकी कल्पना कर पाना भी बहुत मुश्किल था। आलिया भट्ट की गर्ल गैंग ने अपने जीजू से जूता चुराई में 11.5 करोड़ रुपये मांगे। हालांकि काफी ज्यादा देर तक हंसी-मजाक और बहस के बाद उन्हें 1 लाख रुपये दिए गए। आपकोबता दें कि पहले भी ऐसी खबरें आई थीं कि जूता चुराई के लिए रणबीर का बजट 1 लाख के आसपास रहेगा।

अब बात करते हैं सिने जगत में काम की, तो खबर है कि आलिया भट्ट बहुत जल्द शूटिंग शुरू कर देंगी, इतना ही नहीं वह शादी के बाद अब पहला ही कदम हॉलीवुड में रखने जा रही हैं। ब्रह्मास्त्र फेम एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार है,  लेकिन अभी वह शायद अपनी पारिवारिक जिंदगी पर ही फोकस बनाकर रखना चाहेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here